सतौन: हाटी समिति को चाहिए हर प्रकार का सहयोग, सतौन में बैठक कर हुई इन मुद्दों पर चर्चा... ddnewsportal.com

सतौन: हाटी समिति को चाहिए हर प्रकार का सहयोग, सतौन में बैठक कर हुई इन मुद्दों पर चर्चा... ddnewsportal.com

सतौन: हाटी समिति को चाहिए हर प्रकार का सहयोग, सतौन में बैठक कर हुई इन मुद्दों पर चर्चा...

सतौन गांव में सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के प्रांगण में हाटी समिति सतौन क्षेत्र के लोगों द्वारा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने भाग लिया। इस बैठक में विशेष रूप से केंद्रीय हाटी समिति के महामंत्री कुंदन सिंह शास्त्री, केंद्रीय हाटी समिति के कानूनी सलाहकार अधिवक्ता रण सिंह चौहान, वरिष्ठ कार्यकर्ता लायक राम शास्त्री मौजूद रहे।
इस बैठक में कुंदन सिंह शास्त्री ने हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में चल रहे केस के लिए क्षेत्र के लोगों से आर्थिक सहयोग के लिए अपील की एवं सभी लोगों से कहा कि सब लोग केंद्रीय हाटी समिति को बढ़-चढ़कर आर्थिक रूप से सहयोग करें। क्योंकि अभी कुछ लोगों ने हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में हाटी समुदाय को ST का जो दर्जा मिला है, उस दर्जे को खत्म करने के लिए हाई कोर्ट में केस किया है और जो भी हाईकोर्ट में केस हारेगा, तो निश्चित रूप से हारा हुआ पक्ष सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगा। इन सब तथ्यों के लिए

केंद्रीय हाटी समिति क्षेत्र के लोगों से आर्थिक सहयोग मांग रही है।
बैठक में सतौन क्षेत्र के काफी सारे लोगों ने आर्थिक सहयोग किया और सभी ने कहा कि हम अपने-अपने गांव से केंद्रीय हाटी समिति को बढ़ चढ़कर सहयोग दिलाएंगे। बैठक में केन्द्रीय मंत्रियों के साथ हुई मुलाकात के बारे में भी जानकारी दी गई और केंद्र सरकार के समर्थन के लिए उनका आभार प्रकट किया गया। 
इस बैठक में सतौन पंचायत के पूर्व प्रधान रजनीश चौहान, पौका पंचायत के पूर्व प्रधान नरेश चौहान, जगदीश शर्मा, पांवटा साहिब BDC के पूर्व वाइस चेयरमैन कुलदीप शर्मा, जगत तोमर, मदन तोमर, अधिवक्ता दिनेश सिंह चौहान, दलीप पुंडीर, लाल सिंह, गोपाल ठाकुर, सुखदेव तोमर, विनोद पुंडीर, सतीश शर्मा, नरेश तोमर, संजय कंवर, सतौन युवा मंडल के प्रधान तरुण शर्मा एवं सेक्रेटरी संजय चौहान, पिंकू तोमर, मनीष चौहान, नरेश चौहान, जगदीश चौहान इत्यादि लोगों ने भाग लिया।