Paonta Sahib: श्याम लाल पाँवटा साहिब डिग्री कॉलेज PTA अध्यक्ष, पढ़ें पूरी कार्यकारिणी... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: श्याम लाल पाँवटा साहिब डिग्री कॉलेज PTA अध्यक्ष, पढ़ें पूरी कार्यकारिणी... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: श्याम लाल पाँवटा साहिब डिग्री कॉलेज PTA अध्यक्ष, पढ़ें पूरी कार्यकारिणी...

पाँवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह जी राजकीय महाविद्यालय में वार्षिक सत्र 2023-24 हेतु शिक्षक-अभिभावक संघ की आम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक ठीक 11:00 बजे आरम्भ की गयी। सर्वप्रथम सचिव एवं कार्यालय अधीक्षक नरेश बत्रा ने पिछली कार्यकारिणी के कार्यकाल में संपन्न किये गये कार्यों तथा पिछले वर्ष के आय-व्यय का पूरा विवरण प्रस्तुत किया जिसे उपस्थित सभी सदस्यों ने हाथ खड़े करके ध्वनिमत से प्रस्तावित किया। तत्पश्चात प्राचार्य डॉ. वैभव कुमार ने बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत किया और पुरानी कार्यकारिणी को भंग करने की घोषणा के साथ ही नयी कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया आरम्भ करने के निर्देश दिए व चुनाव अधिकारी नियुक्त किये। इसके बाद चुनाव अधिकारी वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. विवेक नेगी ने बैठक की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए नयी कार्यकारिणी के गठन हेतु प्रक्रिया आरम्भ की , जिसमे अध्यक्ष पद पर  श्याम लाल को, उपाध्यक्ष पद पर सुनील कपूर को, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा को, सचिव के पद पर डॉ. ध्यान सिंह तोमर को, सह सचिव

सुजाता शर्मा को, मुख्य सलाहकार सुरेन्द्र भरद्वाज को चुना गया। सदस्यों के रूप में रमेश चंद, नियति ठाकुर, दिलीप सिंह राणा व राम लाल शर्मा का चुनाव किया गया। कार्यकारिणी में स्टाफ सदस्यों के लिए डॉ. किरण बाला शर्मा, डॉ. पूजा भट्टी और प्रो. नंदिनी कँवर को समिल्लित किया गया। बैठक के अंत में प्राचार्य ने कार्यकारिणी के शांतिपूर्वक गठन हेतु सभी अभिभावक एवं शिक्षक वर्ग का धन्यवाद किया और भविष्य में भी आपसी तालमेल के साथ महाविद्यालय के हित में कार्य करने का आह्वान किया। जलपान के साथ बैठक का समापन हुआ।
आम बैठक के समापन उपरांत प्राचार्य कक्ष में नयी कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें प्राचार्य ने महाविद्यालय में चल रहे विभिन्न कार्यों के बारे में अवगत कराया  और आगामी वर्ष में महाविद्यालय में होने वाले कार्यों के लिए कार्यकारिणी के सहयोग हेतु अपने विचार रखे। कार्यकारिणी द्वारा महाविद्यालय में संपन्न कार्यों हेतु महाविद्यालय प्रशासन की सराहना की और भविष्य में अपने भरपूर सहयोग की प्रतिबद्धता जताई।