नंगे पांव यात्रा से पहले बहाल हो गई पांवटा-किलौड़ बस सेवा ddnewsportal.com

नंगे पांव यात्रा से पहले बहाल हो गई पांवटा-किलौड़ बस सेवा ddnewsportal.com

नंगे पांव यात्रा से पहले बहाल हो गई पांवटा-किलौड़ बस सेवा

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हरी झंडी देकर किया रवाना, क्षेत्र के विद्यार्थियों को मिलेगी विशेष सुविधा

सोमवार यानि आज से बाहती विकास युवा मंच सिरमौर ने पांवटा साहिब से किलौड के लिए निगम की बस सेवा शुरू न करने पर तपती धूप में नंगे पांव यात्रा करने का ऐलान किया था लेकिन इस बीच यात्रा से पहले ही किल्लोड से पाँवटा साहिब के लिए HRTC की बस सेवा पुनः बहाल कर दी गयी हैं। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हिमाचल परिवहन की बस को हरी झंडी दिखा

कर पाँवटा साहिब के लिए रवाना किया। यह बस सुबह 7:30 बजे किल्लोड से रवाना होगी जो वाया भगानी-खोड़ोवाला-पुरुवाला-बांगरण-शिवपुर होते हुए पाँवटा साहिब पहुँचेगी। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि पिछले दिनो Tribal की माँग पूरी होने के बाद वह गिरीपार क्षेत्र के दौरे पर आयें थे।कोविड काल में बंदिशे कम होने के बाद से इस बस की माँग स्थानीय लोगों, स्कूल,कॉलेज के छात्रों ने बस की माँग की थी। उद्योग एवं परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर जनमंच के कार्यक्रम के लिए ज़िला सिरमौर के दौरे पर आए थे।

उन्होंने इस माँग को पूरा कर दिया और आज से बस प्रारम्भ हो गयी हैं। उन्होंने स्थानीय जनता की और से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर का धन्यवाद किया। इस मौक़े पर उन्होंने बस चालक और बस परिचालक को सम्मानित भी किया। इस मौक़े पर एसडीएम पाँवटा विवेक महाजन, युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत चौधरी, राहुल चौधरी, कलम तोमर, विकेश तोमर, भूपसिंह, उपप्रधान अनिल सहित स्थानीय जनता मौजूद रही।