द स्काॅलर्स होम के मेधावी राष्ट्रीय स्तर पर दिखायेंगे अपनी प्रतिभा ddnewsportal.com

द स्काॅलर्स होम के मेधावी राष्ट्रीय स्तर पर दिखायेंगे अपनी प्रतिभा ddnewsportal.com

द स्काॅलर्स होम के मेधावी राष्ट्रीय स्तर पर दिखायेंगे अपनी प्रतिभा

स्कूल की अर्पिता शर्मा व कनिष्ठा का शतरंज में नेशनल के लिए हुआ चयन, स्कूल प्रबन्धन ने जताई खुशी

पांवटा साहिब के जामनीवाला रोड़ स्थित द स्काॅलर्स होम स्कूल के दो मेधावी नेशनल स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेकर स्कूल और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। विद्यालय की प्रधानाचार्य निशा परमार ने बताया कि दिनांक 18 और 19 जून 2022 को जिला सिरमौर एसोसिएशन की तरफ से हिमाचल प्रदेश राज्य स्तरीय ओपन शतरंज चैंपियनशिप का आयोजन नाहन (जिला सिरमौर) में हुआ। इस प्रतियोगिता में "द स्कॉलर्स होम" स्कूल के विद्यार्थियों ने भिन्न-भिन्न वर्गों के अंतर्गत भाग लिया जिसमें अंडर -7, अंडर- 9, अंडर -11 और अंडर- 17 वर्ग शामिल थे। इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के 104 खिलाड़ी शामिल हुए जिसमें से 28 खिलाड़ी द स्कॉलर्स होम स्कूल के थे। इस प्रतियोगिता में स्कूल के 4 विद्यार्थियों ने पोजीशन हासिल की। माधव गर्ग ने अंडर -7 कैटेगरी में चौथा स्थान प्राप्त किया, अक्षित छाबरा ने अंडर-17 कैटेगरी में तृतीय स्थान प्राप्त किया, अर्पिता शर्मा ने अंडर -7  कैटेगरी में द्वितीय स्थान प्राप्त किया तथा कनिष्ठा ने अंडर-17 कैटेगरी में द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। इस प्रतियोगिता में सानिध्य शर्मा, आर्यंश

चौहान, अधिराज सिंह, आलोक जैन, अगस्त्या गुप्ता, नमित बतान, दिव्यांश देव चौहान, अथर्व जैन, ईशान अग्रवाल, चिराग, पीयूष अत्री, फैयाज किरमानी, आकृष्ट दफरैक, मोहम्मद उमर किरमानी, राघव राकेश राजपूत, वत्सल मालहंस, देवांश गुप्ता शेयर सूद, तानिया, अनंत वर्मा, जपमन सिंह, अवरिल गुप्ता, जसराज सिंह तथा नमय गोयल ने हिस्सा लिया। इनमे से स्कूल की अर्पिता शर्मा व कनिष्ठा का शतरंज में नेशनल के लिए चयन हुआ है। जिससे स्कूल में उत्साह का माहौल है। 
स्कूल निदेशक डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग व गुरमीत कौर नारंग ने बताया कि जिन बच्चों ने इस शतरंज प्रतियोगिता में भाग लिया था, वह अन्य बच्चों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बने हैं और जिन बच्चों ने राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए जाना है उनको हार्दिक बधाई दी। स्कूल शारीरिक प्रशिक्षक डॉ कुलदीप बतान के निर्देशन में प्रवीण ठाकुर व निशा ठाकुर ने इस शतरंज प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक संपन्न करवाया।