पांवटा साहिब में  आसपास के 10 पार्किंग स्थलों को किया गया है चिन्हित- एसडीएम ddnewsportal.com

पांवटा साहिब में  आसपास के 10 पार्किंग स्थलों को किया गया है चिन्हित- एसडीएम ddnewsportal.com
फाईल फोटो- विवेक महाजन, एसडीएम पांवटा साहिब।

पांवटा साहिब में  आसपास के 10 पार्किंग स्थलों को किया गया है चिन्हित- एसडीएम 
 
होली मेले के दौरान वाहनों की पार्किंग के लिए की गई है व्यवस्था, मेले मे साफ सफाई रखने का किया आह्वान।

पांवटा साहिब में 18 मार्च से 26 मार्च 2022 तक मनाए जा रहे हैं होली मेले के दौरान क्षेत्र तथा अन्य राज्यों से आने वाले लोगों की सुविधा के लिए व यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए पांवटा साहिब के आसपास के क्षेत्र में 10 पार्किंग स्थलों को चिन्हित किया गया है। यह जानकारी उपमंडल अधिकारी विवेक महाजन ने दी।
उन्होंने बताया कि मेले के दौरान हल्के वाहनों के लिए देईजी मंदिर वार्ड नंबर 09 तथा इसी वार्ड  में सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के समीप व डीएवी स्कूल

के समीप, खुराना प्लॉट प्रियांशी अस्पताल के पास, एमसी कॉम्प्लेक्स (टेम्पो स्टैंड) पांवटा साहिब, वार्ड नंबर 05 में सब्जी मंडी के समीप, शमशेरपुर में बीबी जीत कौर स्कूल के समीप पार्किंग स्थल चिन्हित किए गए हैं।
इसी प्रकार भारी वाहनों के लिए बेहरेवाला में गुरु नानक मिशन स्कूल के पास, हिमुडा कॉलोनी पीजी कॉलेज के समीप पार्किंग स्थल चिन्हित किए गए हैं तथा विशेष अतिथियों के वाहन राम लीला ग्राउंड पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास पार्क किए जाएंगे।
उप मंडलाधिकारी ने क्षेत्र तथा अन्य राज्यों से आने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने वाहन चिन्हित पर्किंगों में ही पार्क करें, इसके

अतिरिक्त यदि कोई अवैध पार्किंग करवा रहा है तो इस की सूचना प्रशासन को देना सुनश्चित करें। उन्होंने बताया कि यमुना तट पर चल रही अवैध पार्किंग को उनके द्वारा बन्द करवाया गया तथा कार्यकारी अधिकारी नगरपालिका को उचित करवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने मेले में साफ-सफ़ाई का ध्यान रखने तथा सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों का पालन करने की भी अपील की।