Paonta Sahib: सस्ता कमरा दिखाने के बहाने शिलाई के मजदूर से छीन लिये 45 हजार रूपये ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सस्ता कमरा दिखाने के बहाने शिलाई के मजदूर से छीन लिये 45 हजार रूपये  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सस्ता कमरा दिखाने के बहाने शिलाई के मजदूर से छीन लिये 45 हजार रूपये

पाँवटा साहिब में पेश आई वारदात, पुलिस ने गिरफ्तार किये पांच आरोपी, कोर्ट में किये पेश...

पाँवटा साहिब में एक मजदूर को सस्ता कमरा दिखाने के बहाने झाड़ियों में ले जाकर 45 हजार रूपये लूट लेने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामलें मे त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविन्दर पुत्र बिजा राम निवासी गांव टिक्कर डा0, तहसील व थाना शिलाई, जिला सिरमौर ने शिकायत में बताया कि यह 18 जनवरी को शिमला से दिहाडी मजदूरी करके शिलाई जा रहा था तो शाम के समय पांवटा बस स्टेंड पंहुचा। यहां इसे शिलाई जाने के लिए कोई बस न मिली।

इसने 2/3 महिने में शिमला से दिहाडी मजदूरी करके 45000/- रूपये नगद बचाकर साथ लाए हुये थे। रात समय लगभग 7 बजे पांवटा साहिब बस स्टेंड के पास रात को रूकने के लिए कमरे का पता किया तो इसे किसी ने देवीनगर की तरफ सस्ता कमरा मिलने के बारे में बताया। जब यह देवीनगर गुरूद्वारा के पास पहुचां तो इसे 4/5 लड़के मिले। जिनसे इसने रात को ठहरने के लिए कमरे

के बारे में पूछा तो वह लोग इसे कमरा दिखाने के लिए अन्धेरे में झाडियों की तरफ एक टूटे हुये मकान के पास ले गए जहां पर उन्होंने इसे घेर लिया तथा डरा धमकाकर इससे सारे पैसे छीन लिए। वह नशे में लग रहे थे तथा आपस में एक दूसरे का नाम सौरव, सन्नी, निक्कू, आकाश व उदय बोल रहे थे। जिन्हें यह सामने पर पहचान सकता है। पुलिस ने उसी दिन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हे तीन दिन का पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।