पाँवटा साहिब में भाजपा का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन ddnewsportal.com

पाँवटा साहिब में भाजपा का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन  ddnewsportal.com

पाँवटा साहिब में भाजपा का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन 

गवर्नर को एसडीएम के माध्यम से भेजा ज्ञापन, पांवटा भजापा मंडल ने डिनोटिफाई कार्यालय और संस्थानों को पुनः नोटिफाई न करने पर दी ये धमकी...

उपमण्डल पाँवटा साहिब में भारतीय जनता पार्टी मंडल पाँवटा साहिब द्वारा सुखराम चौधरी विधायक पाँवटा साहिब की अगुवाई में प्रदेश की नवनिर्वाचित कॉंग्रेस सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के बाद एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। साथ ही चेतावनी भी दी गई। 

इस मौके पर पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि गत दिनों प्रदेश विधानसभा चुनाव हुए थे जिसमें प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिला व सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री व मुकेश अग्निहोत्री को उपमुख्यमंत्री बनाया गया। हम इस जनादेश का सम्मान करते हैं व नवनिर्वाचित सरकार को बधाई देते हैं।नवनिर्वाचित सरकार ने पहले दिन से ही जनता से किए वायदो को पूरा करने की जगह, बदले की भावना से काम करते हुए पूर्व भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा जनता को घर द्वार मिलने वाली सुविधाओं हेतु जनहित में खोलें गये कार्यालयों को बंद

करना शुरू कर दिया। इन कार्यालयों में विद्युत विभाग, राजस्व विभाग, जल शक्ति विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग आदि हैं जो सीधे जनता से जुड़े हुए हैं। मंडल प्रधान अरविंद गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मण्डल पाँवटा साहिब इसका पुरज़ोर विरोध करती हैं। राज्यपाल के माध्यम से प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हैं कि पूर्व सरकार द्वारा जनहित में खोलें गए कार्यालय पुनः शुरू करे व अपने द्वारा जनता से किए वायदों को पूरा करें, जिसका भारतीय जनता पार्टी मण्डल पाँवटा साहिब स्वागत करेगा।
अगर ये कार्यालय पुनः शुरू नहीं किए गये तो भारतीय जनता पार्टी मण्डल पाँवटा साहिब जनता के साथ सड़कों पर उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होगा। जनहित में इस प्रदर्शन के दौरान अगर कोई क़ानून व्यवस्था ख़राब होती हैं तो इसके लिये पूर्ण रूप से प्रदेश सरकार ज़िम्मेवार होगी।