Paonta Sahib: यहां फाड़ डाला सीएम सुक्खू और कांग्रेस नेता की फोटो वाला पोस्टर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: यहां फाड़ डाला सीएम सुक्खू और कांग्रेस नेता की फोटो वाला पोस्टर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: यहां फाड़ डाला सीएम सुक्खू और कांग्रेस नेता की फोटो वाला पोस्टर 

कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने पुलिस से शिकायत कर मांगी कार्रवाई, कहा ये...

पाँवटा साहिब में कांग्रेस पार्टी के नेता व सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के समर्थक प्रदीप चौहान ने जगह जगह उनको बधाई देने के पोस्टर लगाये हुए हैं जिनमे से एक पोस्टर के फाड़े जाने का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने इस मामले की पुलिस में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 
जानकारी के मुताबिक प्रदीप चौहान ने सीएम सुक्खू को बधाई देने के पाँवटा साहिब में बड़े बड़े पोस्टर लगाये हैं जिसमे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की फोटो के साथ उन्होने अपनी फोटो भी लगाई है। 

प्रदीप चौहान ने बताया कि गुरुवार सुबह उन्हे एक कार्यकर्ता ने सूचना दी कि गर्ल्स स्कूल के पास की साइट पर लगाया गया आपका पोस्टर किसी ने फाड़ डाला है। जबकि साथ में एक और राजनैतिक दल का पोस्टर है जिसे नही फाड़ा गया है। ऐसे मे उन्हे लग रहा है कि यह राजनैतिक प्रतिशोध के कारण किसी के द्वारा ऐसा किया गया है जिसकी जांच होनी चाहिए। और जिन्होने भी सीएम का पोस्टर फाड़ा है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। 
उधर, थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि प्रदीप चौहान ने फोन पर बताया कि उनका पोस्टर फाड़ा गया है। वह आउट ऑफ स्टेशन है, उन्हे थाने मे शिकायत देने को कह दिया गया है।