शिलाई कांग्रेस ने बिना बजट खोले संस्थान बंद करने को ठहराया सही ddnewsportal.com

शिलाई कांग्रेस ने बिना बजट खोले संस्थान बंद करने को ठहराया सही ddnewsportal.com

शिलाई कांग्रेस ने बिना बजट खोले संस्थान बंद करने को ठहराया सही

महासचिव व मीडिया प्रभारी सुनील चौहान ने प्रेस बयान जारी कर भाजपा को कही ये बड़ी बात...

शिलाई ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव व मीडिया प्रभारी सुनील चौहान ने चुनाव में फायदा लेने के लिए बिना बजट, बिना स्कीमों के खोले गए संस्थान को बन्द करने के निर्णय को सही ठहराया है। जारी प्रेस बयान में सुनील चौहान ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो का हार से मानसिक सन्तुलन बिगड़ गया है तभी सोशल मीडिया पर कांग्रेस सरकार और उनके नेताओ को अनाप शनाप बोल रहे है जो निंदनीय है। ये हार से इतने बौखला गए कि इन्हें कुछ नजर ही नही आ रहा। सत्ता का चले जाना पचा नही पा रहे है। सुनील चौहान का कहना है कि चुनाव नजदीक आते है पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्थानीय नेता के कहने पर चुनाव में फायदा मिलें बिना सोंचे समझे आनन फानन में घोषणा कर दी जबकि बजट का प्रवाधान नही किया। मैं बीजेपी के लोगो से पूछना चाहता हूँ कि बिना बजट प्रवाधान के कार्यालय कैसे चल सकते हैं जबकि कागजो में भी कई खामियां पाई गई।
कांग्रेस सरकार ने आते है निर्णायक फैसले लिए है जो चुनाव में फायदे लेने के लिए खोले गए उस पर रिव्यू चल रहा है। जहां जरूरत होगी वहां बजट के साथ संस्थान खोले जाएंगे। सुनील चौहान का कहना है कि जब हिमाचल में कांग्रेस सरकार थी, बीजेपी ने राजा साहब द्वारा खोले गये कई संस्थानो को बन्द किया था। जिसमे सतोन आई टीआई, कमरऊ साइंस ब्लॉक, टिम्बी सब्जी मंडी, कफोटा कॉलेज में साइंस ब्लॉक, जाखना में होस्टल, लाधी क्षेत्र की कई पानी की स्कीमें, 6 सड़के लाधि क्षेत्र की, शिलाई आईपीएच स्कीमें, 18 स्कूल जो अपग्रेड किये थे उनको जयराम सरकार ने कैंसिल किया था जो भी बदले की भावना से किये थे। और जो इस समय कांग्रेस सरकार ने डी नोटिफाई किये है उसमें सभी विभागों के उच्च अधिकारी से बात करके किये है। उन्होंने भी खुद इस निर्णय का स्वागत किया है उन उच्च अधिकारियों ने ही कांग्रेस सरकार को अवगत कराया है ताकि उन पर फैसला हो। 

परन्तु बीजेपी नेता कभी धरने कभी आंदोलन करने की धमकी दे रहे है कि हम सड़को में उतरकर सरकार का विरोध करेंगे। इनके हाथ से सत्ता की चाबी छूट गई ही जिससे ये छटपटा रहे है।
सुनील चौहान का कहना है शिलाई से ठाकुर हर्षवर्धन चौहान को शिलाई की जनता ने 6ठी बार जिताकर भेजा है। शिलाई की जनता को उनसे बहुत उम्मीदे है जिसमे वो खरा उतरेंगे और शिलाई के विकास को गति देंगे। सुनील चौहान का कहना है बीजेपी आई टी सेल के लोग अपनी गाली गलौच भाषा से बाज आएं नही कांग्रेस की आईटी सेल को भी ईंट का जवाब पत्थर से देना आता है।
सुनील चौहान ने कहा कि इसके बाद कांग्रेस सरकार भर्तियां में हुई धांधलिया, भ्रष्टाचार और अवैध शराब बेचने वाले पर चोट करेगी। ये सरकार प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करेगी, ये सरकार आम लोगो की सरकार है उनके फायदे के लिए बनी है।