Paonta Sahib: पाँवटा साहिब से मथुरा-वृन्दावन बस सर्विस शुरू करें सरकार, इस सोसायटी ने उठाई मांग... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पाँवटा साहिब से मथुरा-वृन्दावन बस सर्विस शुरू करें सरकार, इस सोसायटी ने उठाई मांग... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पाँवटा साहिब से मथुरा-वृन्दावन बस सर्विस शुरू करें सरकार, इस सोसायटी ने उठाई मांग...

सिरमौर कंज्यूमर प्रोटेक्शन सोसायटी पाँवटा साहब की मासिक बैठक प्रधान एम. एस. कैंथ की अध्यक्षता में रेड क्रॉस भवन के सीनियर सिटिजन काउंसिल के न्यू हाल में सम्पन्न हुई। इस बैठक में सदस्यों ने शहर की समस्याओं पर चर्चा की और संबंधित विभाग से  पेंडिंग मामलों में उचित कार्रवाई की मांग उठाई। सदस्य विजय गोयल, टी०सी० गुप्ता, शान्ति स्वरूप गुप्ता, सुन्दर लाल मेहता, एन०डी० सरीन, संदीप शर्मा आदि ने कहा कि HRTC सब डिपो पाँवटा साहिब से नये रूट पाँवटा साहिब से वाया दिल्ली होते हुए मथुरा, वृन्दावन बस सर्विस को शुरू करवाई जाये, जिससे दिल्ली की नाइट सर्विस भी पांवटा के लिए जनहित में रहेगी।


बिल्डिंग मटेरियल के ग्राहकों के लिए दुकानदार कैश मेमो जारी करें। देखा गया है अधिकांश दुकानदार टेक्स बचाने के चक्कर में कच्चा बिल थमा देते हैं जिससे सरकार को भी घाटा होता है। लेकिन संबंधित विभाग कभी इस और देखता ही नही। कभी कोई औचक निरिक्षण तक नही होता, इसे क्या समझें। 
कंज्यूमर कोर्ट माह में तीन बार लगनी चाहिए ताकि जल्द पेंडिंग मामलों का निपटारा हो सके। कंज्यूमर प्रोटेक्शन सोसायटी की मासिक बैठक अगले महीने से प्रत्येक दूसरे रविवार को 11 बजे सुबह रेड क्रास सोसायटी की बिल्डिंग के डे केयर सेंटर हाॅल में होनी सुनिश्चित हुई है।