Paonta Sahib: परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में पंहुचे पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में पंहुचे पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में पंहुचे पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी

विधायक ने विद्यापीठ स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में लिया भाग, पीएम के संदेश को जीवन में उतारने का विद्यार्थियों से आह्वान...

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश विदेश के विद्यार्थियों को सम्बोधित किया। इस कार्यक्रम में देश भर के शिक्षकों व विद्यार्थियों ने पकेम मोदी से प्रश्न पूछे जिनके मोदी ने सरलता से उनके उत्तर दिये।

पाँवटा साहिब में विद्यापीठ माध्यमिक पाठशाला केदारपुर में इस कार्यक्रम में स्कूल के बच्चे, शिक्षक, अभिभावकों ने इस कार्यक्रम को बड़ी उत्सुकता के साथ सुना। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में पूर्व ऊर्जा मंत्री व विधायक सुखराम चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहें व संपूर्ण कार्यक्रम विद्यार्थियों के साथ सुना।
कार्यक्रम के उपरांत मुख्यअतिथि ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम शिक्षकों, विद्यार्थियों व अभिभावकों के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण कार्यक्रम हैं। इसका लाभ हमारे देश के उज्ज्वल भविष्य को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का विद्यार्थियों के साथ सीधे रूप से संवाद करना काफ़ी अच्छा कदम हैं। इससे विद्यार्थियों में आत्मविश्वास बढ़ेगा। उन्होंने विद्यार्थियों को आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएँ दी।

इस अवसर पर स्कूल में भारतीय जनता पार्टी मंडल पाँवटा साहिब की और से पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।प्रथम, दूसरे व तीसरे स्थान पर आने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में

भाजपा मण्डल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, देवेंद्र चौधरी, प्रधानाचार्य नथीमल वर्मा, भाजपा युवा मोर्चा ज़िलाध्यक्ष पवन चौधरी, मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत चौधरी, सुनील चौधरी, तरणजीत गिल, कपिल वर्मा, शिक्षकगण, अभिभावकगण मौजूद रहे।