Himachal News: पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में रेड मारी तो... ddnewsportal.com

Himachal News: पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में रेड मारी तो... ddnewsportal.com

Himachal News: पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में रेड मारी तो...

हिमाचल प्रदेश के पंजाब बार्डर के साथ लगते एरिया में पुलिस ने अंतर्राज्यीय सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में कामयाबी हासिल की है। इस उच्च जोखिम वाले ऑप्रेशन ने नापाक व्यापार को उजागर किया है और कई प्रमुख लोगों की गिरफ्तारी हुई है। वरिष्ठ पुलिस कप्तान हरकमल प्रीत सिंह खख ने खुलासा किया कि यह सफलता एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। इसमें डिफैंस रोड पर कुत्तर गांव के पास एक होटल में अवैध गतिविधियों का खुलासा हुआ है। इस अवैध प्रतिष्ठान के संचालकों के रूप में हिमाचल प्रदेश के डल्हौजी निवासी सुभाष चौहान और उसके साथी विपन की पहचान की गई, जो वित्तीय लाभ के लिए कमजोर महिलाओं को झूठे बहाने देकर अपने जाल में फंसाते थे।

निर्णायक कार्रवाई करने के लिए 2 विशेष पुलिस टीमों को तुरंत तैनात किया गया। सुभाष चौहान, विपन वासियान, मनमोहन सिंह उर्फ मोहन और योग राज को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा एक महिला को रैस्क्यू किया गया। शाहपुरकंडी पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ  अनैतिकता निवारण अधिनियम, 1956 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
इसके साथ ही समानांतर कार्रवाई करते हुए गांव हरयाल में होटल विक्की राजू में एक और सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। विपन कुमार द्वारा पट्टे पर लिया गया होटल इस आपराधिक उद्यम का एक और केंद्र बनकर उभरा है। पुलिस ने निर्णायक कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल लोगों को पकड़ लिया और पीड़ितों को उनके अपहरणकर्ताओं से मुक्त करवा लिया है। गिरफ्तार आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।