Himachal News: CM सुक्खू की दो टूक: नपेंगे ऐसे अफसर, जानिए क्या है मामला... ddnewsportal.com

Himachal News: CM सुक्खू की दो टूक: नपेंगे ऐसे अफसर, जानिए क्या है मामला... ddnewsportal.com

Himachal News: CM सुक्खू की दो टूक: नपेंगे ऐसे अफसर, जानिए क्या है मामला...

हिमाचल प्रदेश में इस मानसून आई प्राकृतिक आपदा से जान-माल का भारी नुकसान हुआ है। सुक्खू सरकार आपदा प्रभावितों के लिए लगातार प्रयास कर रही है कि उनका जीवन सामान्य हो और दिक्कतें दूर। इसीलिए सुक्खू सरकार ने आपदा के दौरान गरों के आंशिक नुकसान के लिए भी एक लाख रुपये तक की राहत राशि देने का प्रावधान किया है। इसके साथ ही जब तक उनके स्थाई आवास की सुविधा न हो जाए तब तक ग्रामीण क्षेत्र में कमरे के किराए के लिए पांच हजार रुपए और शहरी क्षेत्र में दस हजार रुपए की राशि तय की है। सथ ही राशन फ्री और गैस कनैक्शन किट भी निशुल्क प्रदान की जा रही है। लेकिन इस बीच विपक्ष आरोप लगा रहा है कि सरकार की राहत असल में प्रभावित

परिवारों तक नही पंहुच रही। इसमे भी भाई भतीजावाद हो रहा है। जिनके मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए है उनको भी 5 से 10 हछार रूपये तक की राशि दी जा रही है। अधिकारी नेताओं के कहने पर राहत रेवड़ियों की तरह बांट रहे है। 
लेकिन इस बीच सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू का बयान आया है। जिसमे उन्होंने स्पष्ट तौर पर दो टूक कहा है कि आपदा में अवसर ढूंढने वाले अफसरों ना यदि आपदा के नाम पर अपात्रों को लाभ दिया तो नपेंगे। सीएम ने कहा कि हालांकि इसको लेकर सरकार के पास अब तक कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने विपक्ष को भी तथ्यों के साथ आरोप लगाने को कहा। सुक्खू ने कहा कि जांच कराकर आरोपी अधिकारियों-कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।