.......तो इस वजह से चले थप्पड़ और लात- ddnewsportal.com

.......तो इस वजह से चले थप्पड़ और लात- ddnewsportal.com

.......तो इस वजह से चले थप्पड़ और लात

सेंट्रल रेंज मंडी के डीआईजी मधु सूदन ने तीनों आरोपियों के बयान किये दर्ज।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने भुंतर हवाई अड्डे के बाहर भिड़े पुलिस अफसरों के बयान जांच अधिकारी ने दर्ज कर लिए हैं। कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट के बाहर एसपी कुल्लू, एडिशनल एसपी सीएम सुरक्षा और मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के बीच हुई झड़प की घटना की जांच कर रहे सेंट्रल रेंज मंडी के डीआईजी मधु सूदन ने तीनों आरोपियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। सूत्रों के अनुसार तीनों ने ही एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं।
थप्पड़ मारने वाले एसपी गौरव सिंह ने बयान में कहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की गाड़ियों के काफिले में तय प्रोटोकॉल से इतर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यमंत्री सुरक्षा बृजेश सूद ने जबरदस्ती तीन अन्य वाहनों को शामिल कर दिया। प्रोटोकॉल तोड़ने के बाद भी वह उनसे बहस करते रहे

और असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल किया। इस पर उनका हाथ उठ गया। वहीं, थप्पड़ खाने वाले बृजेश सूद ने बयान में इस बात पर जोर दिया है कि जब उनकी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की सुरक्षा है तो उनके वाहन को मुख्यमंत्री के वाहन से अलग कैसे रखा जा सकता है।
इसी बात पर उन्होंने एसपी से सवाल किया और एसपी ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मार दिया। वायरल वीडियो में एसपी को लात मारते दिखने वाले मुख्यमंत्री के पीएसओ बलवंत सिंह ने कहा है कि वह अपने वरिष्ठ अधिकारी को थप्पड़ मारे जाने से नाराज थे। बीच बचाव के दौरान उनका पैर शायद एसपी को लग गया। फिलहाल सूत्रों का कहना है कि वीडियो साक्ष्य और तीनों के बयानों के आधार पर जांच रिपोर्ट तैयार कर डीआईजी आज सरकार को सौंप सकते हैं। डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि जांच अधिकारी ने बुधवार शाम और गुरुवार सुबह घटनास्थल का स्पॉट विजिट कर साक्ष्य भी जुटाए हैं। बहरहाल, बयानों मे पुलिस अधिकारियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाये गये हैं।