युवती की किस्मत मे लिखी थी ऐसी दर्दनाक मौत- ddnewsportal.com

युवती की किस्मत मे लिखी थी ऐसी दर्दनाक मौत- ddnewsportal.com

युवती की किस्मत मे लिखी थी ऐसी दर्दनाक मौत

पांवटा साहिब मे ट्रक-मोटरसाइकिल की टक्कर से भयंकर हादसा, बाईक चालक युवक गंभीर।

पांवटा साहिब मे रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। पांवटा साहिब-शिलाई नैशनल हाईवे पर तारूवाला के पास ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक पर पीछे बैठी युवती दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयंकर था कि युवती का हाथ भी कटकर अलग हो गया।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परमजीत कौर निवासी यमुनानगर, विजय कुमार निवासी सतीवाला की बाइक पर बैठकर जा रही थी। इसी दौरान ट्रक के साथ हुई टक्कर में परमजीत कौर ट्रक की चपेट में आ गई तथा

मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, मोटरसाइकिल चालक विजय कुमार इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में लाया गया है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना सीसीटीवी केमरे मे भी रिकार्ड हुई है जो पुलिस को जांच मे सहयोग कर सकती है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने बताया कि युवती के शव को शवगृह में रखवा दिया गया है जिसे पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है तथा ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले मे आगामी कारवाई की जा रही है।