Paonta Sahib: रोटरी सखी ने की बाढ़ पीड़ितों की कुछ इस तरह से मदद... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी सखी ने की बाढ़ पीड़ितों की कुछ इस तरह से मदद... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी सखी ने की बाढ़ पीड़ितों की कुछ इस तरह से मदद...

हिमाचल प्रदेश में इस बार मूसलाधार बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। कई लोगों के घर तक क्षतिग्रस्त हो गए तो कईयों की कई बीघा जमीन बाढ़ की भेंट चढ़ गई। पीड़ितों को जहां सरकार से मदद मिल रही हैं वहीं समाजसेवी संगठन भी सेवा से पीछे नही हैं। ऐसी ही पांवटा साहिब की एक सामाजिक संस्था रोटरी सखी भी है जो बारिश से प्रभावित परिवारों की मदद कर रही है। 

रोटरी सखी की प्रधान मीनाक्षी रहल के सफल नेतृत्व में लगातार समाज कार्यों में आगे बढ़ते हुए रविवार को कुंडियों गांव के पास बंगाला बस्ती के लोगों को, जिनका इस बारिश में बहुत नुकसान हुआ है उनको लगभग 100 अनाज की किट वितरित की। जिस किट में आटा, चावल, चीनी, तेल, नमक, हल्दी आदि था।

इस मौके पर मुख्य अतिथि जसविंदर पाल सिंह कोहली मैनेजिंग डायरेक्टर एंबेसडर कंस्ट्रक्शन सलूशन ने इस बार पांवटा में बारिश से नुकसान के बारे में बताया व समाजसेवी संस्थाओं से मदद करने की अपील की और रोटरी पोंटा सखी क्लब जोकि एक पूर्णता महिला क्लब है, उनके द्वारा इस मदद की भूरी भूरी प्रशंसा की। इस मौके पर कुंडियों पंचायत के प्रधान इरफान हाशमी ने रोटरी पाँवटा सखी क्लब का धन्यवाद किया। प्रधान मीनाक्षी रहल ने आश्वासन दिया कि आगे भी इस प्रकार सेवा के कार्य करते रहेंगे और कुंडियों पंचायत के साथ मिलकर तरह-तरह की कार्यशालाओं का भी आयोजन करते रहेंगे।
इस मौके पर अलका शर्मा, ममता सती, रजनी कौर, रूपम शर्मा, अनु धीमान, समीना बेगम और रोटरी क्लब पाँवटा साहिब के पूर्व प्रधान राकेश रहल और गोपाल कृष्ण शर्मा आदि मौजूद रहे।