Indian Army Recruitment News: हिमाचल में अग्निवीर भर्ती रैली इस दिन से... ddnewsportal.com

Indian Army Recruitment News: हिमाचल में अग्निवीर भर्ती रैली इस दिन से... ddnewsportal.com

Indian Army Recruitment News: हिमाचल में अग्निवीर भर्ती रैली इस दिन से...

सेना में भर्ती होकर देश सेवा करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर आई है। अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा पास करने वाले हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर जिले के युवाओं के लिए 3 से 9 सितंबर तक लुहणू मैदान में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि रैली के लिए पात्र उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड

https://joinindianarmy.nic.in/  वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। कर्नल भंडारी ने उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वह भर्ती के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंट एक अच्छे एवं रंगीन प्रिंटर से ही निकालकर लाएं। पात्र उम्मीदवार वेबसाइट में दी सभी जानकारी को अच्छी तरह से पढ़ें और इसमें दिए निर्देशों के अनुसार आवश्यक दस्तावेज और इनकी सेल्फ अटेस्टेड कॉपियां भी अवश्य लाएं।

ये दस्तावेज लाएं साथ- 

दस्तावेजों में एडमिट कार्ड, आधार कार्ड, शैक्षणिक प्रमाणपत्र, बोनाफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, जाति या डोगरा प्रमाण पत्र, धर्म प्रमाण पत्र, स्कूल या काॅलेज चरित्र प्रमाण पत्र, सरपंच की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र, अविवाहित प्रमाण पत्र, पूर्व सैनिक के बेटे का प्रमाण पत्र, एनसीसी सर्टिफिकेट, खेल की उपलब्धियों का प्रमाण पत्र, हल्फनामा, बैंक खाता नंबर, पैन कार्ड, पुलिस की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र, आवासीय प्रमाण और 20 पासपोर्ट साइज फोटो शामिल हैं। सर्टिफिकेट पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी या इसी विभाग के जिला स्तर के अधिकारी के काउंटर साइन होने चाहिए।