Paonta Sahib: यहां पुरातन छात्र सम्मेलन में प्रथम सत्र 1980 के छात्र डाॅ राजीव चौहान रहे मुख्य अतिथि ddnewsportal.com

Paonta Sahib: यहां पुरातन छात्र सम्मेलन में प्रथम सत्र 1980 के छात्र डाॅ राजीव चौहान रहे मुख्य अतिथि  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: नवीन शर्मा पुरातन छात्र संघ के अध्यक्ष 

सरस्वती विद्या मन्दिर विद्यालय में हुआ पुरातन छात्र सम्मेलन, प्रथम सत्र 1980 के छात्र डाॅ राजीव चौहान रहे मुख्य अतिथि

सरस्वती विद्या मन्दिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पाँवटा साहिब में पुरातन छात्रों का सम्मेलन आयोजित हुआ। इस सम्मेलन में 100 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रथम सत्र 1980 के छात्र डा० राजीव चौहान एसएमओ उपस्थित रहे, तथा अध्यक्षता समाज सेवी मदन शर्मा ने

की। भोलेश्वर बंगवाल ने विद्या भारती की कल्पना के अनुसार पुरातन छात्रों को समाज सेवा में आने के लिए कहा एवं विद्यालय विकास में अपना सहयोग देने हेतु भी कहा। जिला अध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि किसी भी विद्यालय की पूंजी उसके पुरातन छात्र होते हैं। प्रधानाचार्य  कुलदीप सिंह ने सभी छात्रों का आह्वान किया कि समय-समय पर विद्यालय आते रहे। इस अवसर पर पुरातन छात्रों ने अपने अनुभवों को साझा किया।


साथ ही पुरातन छात्र की कार्यकारणी का गठन किया गया जिसमें सर्वसहमति से नवीन शर्मा को अध्यक्ष तथा अनिरुद्ध बंगवाल को सचिव चुना गया। चारू बंगवाल ने नवीन छात्रों का आवाहन किया कि आने वाली पीढ़ी सुसंस्कारित हो। इस अवसर पर संजू वाला, गरिमा, तृप्ती बंगवाल, रणदेव शर्मा, हेमंत शर्मा, पारस, निशांत, दीक्षा, रजित, कपिल सरीन आदि उपस्थित रहें।