Paonta Sahib: कराटे चैंपियन्स ने चमकाया डिवाइन विज़डम स्कूल का नाम ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कराटे चैंपियन्स ने चमकाया डिवाइन विज़डम स्कूल का नाम ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कराटे चैंपियन्स ने चमकाया डिवाइन विज़डम स्कूल का नाम

देहरादून में आयोजित दूसरे भारत-नेपाल कराटे टूर्नामेंट में जीते 15 मेडल

डिवाइन विजडम स्कूल (माजरा) के कराटिस्ट ने प्रदेश के बाहर अपनी काबिलियत का लोहा मनवा कर न केवल स्कूल का नाम बल्कि हिमाचल प्रदेश का भी नाम रोशन किया है। स्कूल के प्रतिभागियों ने गत 19 और 20 मई 2023 को देहरादून, उत्तराखंड में आयोजित दूसरे भारत-नेपाल कराटे टूर्नामेंट में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और अनेक स्थानों पर अपना दबदबा कायम किया। डिवाइन विज़डम के चैंप्स ने गोल्ड, सिल्वर एवं कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया। जिन चैंपियन्स ने मेडल जीते है उनके नाम इस प्रकार है। जिनकी सूची है -


जैसिका, मृदु तथा तृषा मोदक ने गोल्ड तथा सिल्वर मेडल जीतने वालों में आरना और नंदिनी शामिल है। वहीं ब्रांज मेडल जीतने वालों में मीनाक्षी ठाकुर, नियति गुप्ता, युवराज सिंह लोहिया, वंशिका गुप्ता, परिधि शर्मा, मन्नत कौर, इदंत मल्होत्रा, असद शाही, अंकित और ख़ुशी थापा के नाम शामिल है। प्रधानाचार्या मीनाक्षी मल्होत्रा ने बताया कि इस टूर्नामेंट में स्कूल के प्रतिभागियों ने 100% मेडल के साथ इतिहास रचा है। 
इस उपलब्धि पर विद्यालय के प्रबंधक नीरज गोयल, डायरेक्टर एकता गोयल तथा प्रधानाचार्या मीनाक्षी मल्होत्रा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी तथा भविष्य में भी ऐसे ही कीर्तिमान स्थापित करने की शुभकामना की।