नही चलेंगे निजि बसों के पहिए- ddnewsportal.com

नही चलेंगे निजि बसों के पहिए- ddnewsportal.com

नही चलेंगे निजि बसों के पहिए

कैबिनेट मे बस ऑपरेटर्स की मांग पर नही हुई चर्चा से हताश, हड़ताल रहेगी जारी।

निजी बस ऑपरेटर्स आज हुई बैठक मे उनकी मांग पर कोई चर्चा न करने से हताश व निराश है। केबिनेट के निर्णय की जानकारी के बाद निजी बस ऑपरेटर्स युनियन की प्रदेश स्तर की एक वर्चुअल बैठक हुई। सिरमौर निजी बस ऑपरेटर्स सोसाईटी के जिला प्रधान मामराज शर्मा मामू ने जानकारी देते हुए बताया कि आज कैबिनेट की जो बैठक हुई है सरकार द्वारा बस ऑपरेटर्स की किसी भी मांग पर कोई विचार नहीं किया गया है। इसको लेकर प्रदेश कार्यकारिणी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक बैठक हुई।

उसमें यह निर्णय लिया गया है कि सरकार ने वैसे भी 16 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है तो ऐसे में सवारी तो हमें मिलेगी ही नहीं। इसलिए निजी बस ऑपरेटर्स हड़ताल जारी रहेगी। पूरे प्रदेश में कोई भी बस नहीं चलेगी। प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

उधर, सिरमौर निजी बस ऑपरेटर सोसाइटी के सचिव अखिल शर्मा ने बताया कि सिरमौर के बस ऑपरेटर्स की भी ऑनलाइन बैठक हुई जिसमे निर्णय हुआ कि जिले मे भी आगामी 16 मई तक कोई बस नही चलेगी। आगामी निर्णय उसके बाद होगा। बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि जिला सिरमौर में चाहे राजगढ़ संगड़ाह, हरिपुरधार, रेणुका जी, नाहन, पांवटा साहिब, शिलाई और आंज भोज क्षेत्र में कहीं पर भी अगर निजी बस चलती है तो उसको यूनियन द्वारा रोक दिया जाएगा।