शिलाई: एनएच पर दो सप्ताह बाद वाहनों का आवागमन शुरू ddnewsportal.com

शिलाई: एनएच पर दो सप्ताह बाद वाहनों का आवागमन शुरू ddnewsportal.com

शिलाई: दो सप्ताह बाद वाहनों का आवागमन शुरू

गंगटोली में बंद हुआ एनएच किया गया बहाल, लोगों की दिक्कतें होगी दूर

पिछले करीब दो सप्ताह से आवागमन की मुश्किलें झेल रही शिलाई की जनता को कुछ राहत की खबर आई है। बद्रीपुर-गुम्मा एनएच 707, जो गंगटोली के पास बंद हो गया था, वहां पर 12 दिन बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है। फिलहाल छोटे सहित बड़े वाहन लायक रास्ता कंपनी ने बना दिया है। 
बता दें कि नेशनल हाईवे 707 पर गंगटोली के पास बीते 26 फरवरी की देर रात को पहाड़ी से बड़ी चट्टानें गिरने से बंद हो गया था। जिस कारण 35 पंचायतों के लोगों को आवागमन सहित अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

जानकारी के मुताबिक संबंधित कंपनी ने शुक्रवार सुबह करीब 8 बजें बड़े वाहनों के लिए यातायात बहाल कर दिया है। 26 फरवरी की रात को कंपनी द्वारा सड़क चौड़ीकरण के दौरान पहाड़ी से बड़ी चट्टानें गिरने से सड़क का आधा हिस्सा ध्वस्त हो गया था। जिसके बाद बड़े वाहनों के लिए सड़क पूरी तरह से बंद हो गई थी। तथा सड़क ध्वस्त होने के तीन दिन बाद प्रशासन ने सड़क को

सभी प्रकार के वाहनों के लिए बंद कर दी थी। जिससे शिलाई विधानसभा क्षेत्र की करीब 35 पंचायतों के लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था तथा उत्तराखंड होकर पांवटा साहिब पहुंचना पड़ रहा था। शुक्रवार सुबह प्रशासन ने नेशनल हाईवे को बहाल करवा दिया है। 
एसडीएम कफोटा राजेश वर्मा ने बताया कि नेशनल हाईवे 707 गंगटोली के पास वाहनों के लिए बहाल कर दिया है। शुक्रवार सुबह करीब 8 बजें पहली बस निकालकर सड़क को पास कर दिया है।