Kabaddi Trial News: शिलाई में सिलेक्ट होगी Boys-Girls की कबड्डी की स्टेट टीम, पढ़ें कब है ट्रायल... ddnewsportal.com

Kabaddi Trial News: शिलाई में सिलेक्ट होगी Boys-Girls की कबड्डी की स्टेट टीम, पढ़ें कब है ट्रायल... ddnewsportal.com

Kabaddi Trial News: शिलाई में सिलेक्ट होगी Boys-Girls की कबड्डी की स्टेट टीम, पढ़ें कब है ट्रायल...

राज्य स्तर के लिए सिरमौर की ब्वायज एड गर्ल्स की कबड्डी टीमों का चयन सिरमौर के शिलाई में होगा। इसके लिए ट्रायल की डेट पाइनल कर ली गई है। यह जानकारी सिरमौर कबड्डी संघ के जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा ने दी।
उन्होंने बताया कि 16 और 17 नवंबर को दभोटा (सोलन) में होने वाली राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी (U-20) प्रतियोगिता के लिए सिरमौर कबड्डी संघ 30 अक्तूबर 2024 को ट्रायल लेगा। यह ट्रायल ठीक 10:00 शिलाई में आयोजित करवाये जाएंगे। इस

ट्रायल में केवल सिरमौर जिले के  20 वर्ष से कम आयु के बालक जिनका वजन 70 किलोग्राम से अधिक न हो और बालिकायें जिनका वजन 65 किलोग्राम से अधिक न हो, भाग ले सकते हैं। ट्रायल देने के इच्छुक खिलाड़ियों को ठीक 10:00 रजिस्ट्रेशन करवाना होगा तथा साथ में 200 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस भी देनी होगी। ट्रायल में प्रतिभाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को खाने की व्यवस्था सिरमौर कबड्डी संघ द्वारा की जाएगी। ट्रायल देने के इच्छुक खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड तथा आयु प्रमाण पत्र साथ लाना होगा।


ट्रायल में चयनित हुए दोनों वर्ग के खिलाड़ियों (लड़के व लड़कियों) को कैंप के लिए 1 नवंबर से 14 नवंबर 2024 तक आना अनिवार्य होगा, जिसके स्थान के बारे में बाद में जानकारी दी जाएगी। 15 नवंबर को लड़कियों की टीम तथा 16 नवंबर को लड़कों की टीम राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए सोलन रवाना होगी। लड़कियों के प्रतियोगिता 16 नवंबर को तथा लड़कों की प्रतियोगिता 17 नवंबर को दभोटा में होगी। बालिका वर्ग में 14 दिन का कैंप तथा बालक वर्ग में 15 दिन का कैंप अनिवार्य होगा।