Paonta Sahib: सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव के लिए 15 ने भरे नामांकन- ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव के लिए 15 ने भरे नामांकन- ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव के लिए 15 ने भरे नामांकन

STOU निवर्तमान प्रधान बलजीत नागरा सहित चरणजीत गिल और जसमेर सिंह भूरा गुट ने दाखिल किये नॉमिनेशन, पढें पूरा पैनल और कब है चुनाव...

सिरमौर जिला की सबसे बड़ी सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन प्रक्रिया के तहत 5 पदों के लिए 15 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किये है। एसडीएम पाँवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने इसकी पुष्टि करते हुए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। नामांकन वापिस लेने के समय की समाप्ति पर कुल 15 कैंडिडेट मैदान में है। चुनाव 30 जून शुक्रवार को होने है। 


जानकारी के मुताबिक सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चली है। अमूमन इस चुनाव में दो गुट आमने-सामने होते थे लेकिन इस नई बात ये है कि चुनाव में तीन गुट पूरे पैनल पर अपनी जोर आजमाइश करेंगे। सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के वार्षिक चुनाव के लिए नॉमिनेशन 28 जून बुधवार को फाइल किये ये। 30 जून को चुनाव होंगे जिसमे लगभग 970 ट्रक ऑपरेटर अपने मत का प्रयोग कर नया अध्यक्ष चुनेंगे। शाम को ही मतों की गिनती होगी और परिणाम आ जाएंगे। 

ये है पैनल-

तीन गुट इस बार यूनियन के चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। जो नाम सामने आए हैं उनमे नागरा गुट से प्रधान पद के लिए स्वयं सरदार बलजीत सिंह नागरा, उप प्रधान पद के लिए महिमा सिंह बहराल, सचिव पद के लिए कुलदीप खंडूजा, कोषाध्यक्ष पद के लिए हरबंस लाल चौधरी किशनकोट और अड्डा इंचार्ज के लिए भूपेन्द्र सिंह बिंदु मैदान में होंगे।
इसी तरह चरणजीत गिल गुट से प्रधान पद के लिए चरणजीत सिंह गिल, उप प्रधान पद के लिए दर्शन सिंह सैनी, सचिव पद के लिए बलविंदर सिंह बिंदर, कोषाध्यक्ष पद के लिए विकास खंडूजा और अड्डा इंचार्ज पद के लिए देवेन्द्र सिंह उम्मीदवार होंगे। 
ऐसे ही इस बार नये गुट के रूप में उभरे भूरा गुट से प्रधान पद के लिए स्वयं जसमेर सिंह भूरा, उप प्रधान पद के लिए सतवीर सिंह सत्तू, सचिव पद के लिए विशाल शर्मा, कोषाध्यक्ष पद के लिए राकेश कुमार चौधरी और अड्डा इंचार्ज पद के लिए तपेन्द्र सिंह कैंडिडेट होंगे। 
उधर, एसडीएम पाँवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने कहा कि उक्त चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाने हेतू तहसीलदार ऋषभ शर्मा को डयूटी सौंपी गई है। वह अपनी टीम के साथ उक्त चुनाव की सारी प्रक्रिया को संभालेंगे।