यहां एसडीएम कार्यालय में ही शुरू हुआ महिलाओं का दंगल ddnewsportal.com

यहां एसडीएम कार्यालय में ही शुरू हुआ महिलाओं का दंगल ddnewsportal.com

यहां एसडीएम कार्यालय में ही शुरू हुआ महिलाओं का दंगल

बीच-बचाव को बुलानी पड़ी पुलिस, 6 महिलाएं गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...

हिमाचल प्रदेश के एसडीएम कार्यालय में ही महिलाएं एक-दूसरे से उलझ गई। राज्य के कांगड़ा जिला के धर्मशाला में दो पक्षों में लड़ाई-झगड़ा हो गया। यह झगड़ा बाद में मारपीट में बदल गया, जिसे शांत करवाने के लिए पुलिस थाना धर्मशाला की टीम को बुलाना पड़ा। पुलिस ने लड़ाई झगड़ा करने पर छह महिलाओं को गिरफ्तार किया है। वहीं एसडीएम कार्यालय परिसर में भीड़ बढ़ती देख क्यूआरटी को भी बुलाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक एसडीएम कार्यालय धर्मशाला के परिसर में पेशी के लिए युवक और युवती के परिजन आए हुए थे। इस दौरान दोनों ही पक्षों में बहस शुरू हो गई, जो बाद में लड़ाई झगड़े और मारपीट में बदल गई।

इस दौरान दोनों पक्षों ने काफी देर तक हंगामा भी किया। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को सदर थाना ले गए, जहां पर युवती की तरफ से आईं छह महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। आरोपी महिलाएं चैतड़ू स्थित झुग्गी-झोपड़ियों में रहती हैं। उधर, एसडीएम धर्मशाला शिल्पी बेक्टा ने बताया कि एसडीएम कोर्ट में गुमशुदगी मामले को लेकर सुनवाई थी। इस दौरान युवक और युवती की तरफ से आए लोगों में लड़ाई झगड़ा हुआ। इसके बाद पुलिस की मदद से उन्हें वहां से थाना ले जाया गया।
वहीं, एसपी कांगड़ा डाॅ खुशहाल चंद शर्मा ने बताया कि एसडीएम कार्यालय परिसर धर्मशाला में लड़ाई झगड़ा करने पर छह प्रवासी महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। इन्हेें आज (मंगलवार) को न्यायालय में पेश किया जाएगा।