फोलोअप- यमुना नदी में डूबे श्रद्धालु युवक की मौत ddnewsportal.com

फोलोअप- यमुना नदी में डूबे श्रद्धालु युवक की मौत ddnewsportal.com

फोलोअप- यमुना नदी में डूबे श्रद्धालु युवक की मौत 

स्थानीय गौताखोरों की बचाने की कौशिश भी हुई नाकाम, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री ने की मौत की पुष्टि।

पांवटा साहिब में यमुना घाट पर नदी मे स्नान कर रहे श्रद्धालुओं मे से डूबे एक पंजाबी श्रद्धालु 23 वर्षिय युवक प्रभजोत सिंह पुत्र जसविंद्र सिंह निवासी फतेहगंज सीएमसी चोक लुधियाना पंजाब की डूबने से मौत हो गई है। स्थानीय युवाओं और गौताखोरों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर युवक को मूर्छित अवस्था मे बाहर निकाला। जिसके बाद उसे पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री भी पंहुचे।


गोर हो कि पंजाब से आए श्रद्धालुओं में से एक युवक यमुना नदी मे डूब गया। जबकि परिवार के दो अन्य सदस्यों ने किसी तरह से अपने आप को बचा लिया। तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री की मौजूदगी में पुलिस ने थाना प्रभारी अशोक चौहान की अगुवाई में मौके पर पंहुचकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब से सात सदस्यों का एक परिवार पांवटा साहिब गुरुद्वारे

साहिब में आया था। वहां पर शीश नवाने के उपरांत परिवार यमुना घाट पर स्नान करने चले गये। इस बीच युवक गहरे पानी मे चला गया और भंवर में फंसकर डूब गया। दो अन्य सदस्य भी गहरे पानी मे चले गये थे लेकिन उन्होंने अपने आप को बचा लिया। स्थानीय युवाओं ने डूबे युवक की तलाश की और उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक युवक की सांसे थम गई थी। तहसीलदार पांवटा साहिब वेद प्रकाश अग्निहोत्री ने युवक की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि परिवार को फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रूपये प्रदान किये गये हैं।