Himachal Crime News: पड़ोसी राज्य से स्मैक सप्लाई करने के तरीके जानकर रह जायेंगे हैरान ddnewsportal.com

Himachal Crime News: पड़ोसी राज्य से स्मैक सप्लाई करने के तरीके जानकर रह जायेंगे हैरान ddnewsportal.com

Himachal Crime News: पड़ोसी राज्य से स्मैक सप्लाई करने के तरीके जानकर रह जायेंगे हैरान

माफिया अब कर रहे ऐसे हथकंडो का इस्तेमाल , पकड़ी गई 63.58 ग्राम चिट्टे की खेप...

पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाणा और उत्तराखंड से हिमाचल प्रदेश में स्मैक सप्लाई करने के नशा माफिया द्वारा नये नये तरीके इजाद किये जा रहे हैं। अब सप्लाई के दौरान बच्चों को भी शामिल किया जा रहा है ताकि पुलिस को किसी तरह का शक न हो। लेकिन हिमाचल की पुलिस और संबंधित सेल इन माफिया से एक कदम आगे है। यही कारण है कि फिर स्मैक की एक बड़ी खेप टीम के हाथ लगी है। 

जानकारी के मुताबिक एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने नशे के खिलाफ जारी कार्रवाई के दौरान एक और बड़ी सफलता हासिल की है। टास्क फोर्स ने एक बाइक सवार युवक और महिला के कब्जे से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान पंजाब के रोपड़ जिला की नंगल तहसील के तहत आते गोलनी गांव निवासी 29 वर्षीय रूपलाल पुत्र राम आसरा और रोपड़ जिला के ही नंगल नगर कौंसिल के वार्ड नंबर-6 निवासी 27 वर्षीय महिला के रूप में की गई है। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक न हो इसलिए आरोपियों ने बाइक पर अपने साथ एक छोटे बच्चे को भी बिठा रखा था। पकड़े गए चिट्टे की मात्रा 63.58 ग्राम पाई गई है।

जानकारी के मुताबिक एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के एडिशनल एसपी कुलभूषण वर्मा की अगुवाई में गठित की गई टीम ने संतोषगढ़ के इंद्र पैलेस के पास नाकाबंदी की थी। इसी दौरान बाइक पर सवार एक युवक, महिला और छोटा बच्चा उस टीम की तरफ आते दिखे। पुलिस ने बाइक सवारों को रोका और पूछताछ की। इसी दौरान बाइक के स्पीड मीटर के

पास एक लिफाफा मिला, जिसे चैक करने पर उसमें से चिट्टे की खेप बरामद हुई। पुलिस ने फौरन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज किया जबकि छोटे बच्चे को पंजाब के रोपड़ जिला के तहत रहने वाले उसके नाना को सुपुर्द कर दिया है। एडिशनल एसपी संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।