Himachal Accident News: यहाँ मलबे के नीचे दफन हुआ मजदूर ddnewsportal.com

Himachal Accident News: यहाँ मलबे के नीचे दफन हुआ मजदूर  ddnewsportal.com

Himachal Accident News: उफ्फ! यहाँ मलबे के नीचे दफन हुआ मजदूर 

टनल के पास काम करते वक्त गिरा मलबा, दो अन्य ने भागकर बचाई जान, पढ़ें पूरा मामला...

हिमाचल प्रदेश में फिर एक हादसा हुआ है। इस बार एक मजदूर मलबे तले दब गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना मंडी जिले के नागचला-मनाली फोरलेन के मलोरी के पास की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक राजेश कुमार (33) पुत्र रूपलाल गांव बनौन, डाकघर कपाही तहसील बल्ह जिला मंडी अन्य मजदूरों के साथ मलोरी में टनल के पास काम रहा था। इसी बीच अचानक मलबा मजदूरों पर आ गिरा। 2 मजदूरों ने तो भाग कर जान बचा ली लेकिन राजेश कुमार मलबे की चपेट में आकर दब गया। इसके बाद वहां पर मौजूद अन्य मजदूरों ने तुरंत मलबे में दबे सहयोगी मजदूर को बाहर निकला। इसके बाद शीघ्र क्षेत्रीय अस्पताल मंडी पहुंचाया लेकिन अस्पताल में डाॅक्टर ने मजदूर को मृत घोषित कर दिया। 

ठेकेदार के पास काम कर रहे अन्य मजदूर ने बताया कि फोरलेन से आ रहे मलबे को रोकने के लिए कार्य चल रहा था तथा जहां पर राजेश काम कर रहा था वहां अचानक ऊपर से मलबा आ गया और वह मलबे में दब गया। पंचायत लवाहरढ़ी के प्रधान ने बताया कि उन्हें करीब 2 बजे सूचना मिली कि उनकी पंचायत का निवासी राजेश मलबे की नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई है। 


एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मलोरी के पास मलबे में दबने से मजदूर की मौत हो गई है। शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है। फोरलेन में काम कर रहे ठेकेदार के पास मजदूर काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।