Under-19 Zonal Games: कफोटा स्कूल रहा ऑल राउंड बेस्ट, छात्राओं का बेहतरीन प्रदर्शन ddnewsportal.com

Under-19 Zonal Games: कफोटा स्कूल रहा ऑल राउंड बेस्ट, छात्राओं का बेहतरीन प्रदर्शन ddnewsportal.com

Under-19 Zonal Games: कफोटा स्कूल रहा ऑल राउंड बेस्ट, छात्राओं का बेहतरीन प्रदर्शन

शहीद सोहन सिंह मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मानपुर देवड़ा में सतौन जोन की चार दिन से चल रही अंडर-19 छात्रा वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता में कफोटा स्कूल का दबदबा रहा। स्कूल ने ऑल राउंड बेस्ट का ख़िताब अपने नाम कर स्कूल का नाम रोशन किया है। रविवार को प्रतियोगिता का समापन हुआ। इस प्रतियोगिता में सतौन जोन के अंतर्गत 13 स्कूलों की 225 छात्राओं ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में पूर्व विधायक पाँवटा साहिब किरनेश जंग ने बतौर मुख्य अतिथि तथा अनिल जैन (सामाजिक कार्यकर्ता) ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की।
प्रधानाचार्य अनिल कुमार ने विद्यालय की तरफ से अतिथिगणों का अभिनन्दन एवं स्वागत किया। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति द्वारा समाज सेवी एवं दानकर्ताओं को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस खेलकूद प्रतियोगिता में योगा में कमरऊ प्रथम तथा अम्बोया द्वितीय स्थान पर रहा। कबड्डी में कांटी मश्वा प्रथम और कफोटा द्वितीय, बॉलीबाल में किलौड़ प्रथम और बनौर द्वितीय, बैडमिन्टन में सतौन प्रथम तथा कफोटा द्वितीय, खो-खो में टटियाना प्रथम तथा कफोटा स्कूल द्वितीय स्थान पर रहा।
इसी प्रकार सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाषण प्रतियोगिता में अम्बोया की कोमल चौहान प्रथम तथा खोदरी माजरी की आंशका द्वितीय स्थान पर रही। वोकल सांग में अम्बोया की कृतिका प्रथम रही। ग्रुप सांग में अम्बोया प्रथम, गोरखुवाला द्वितीय स्थान पर रहे। वन एक्ट प्ले में शरली प्रथम तथा कमरऊ द्वितीय तथा लोकनृत्य से कांटी मशवा प्रथम तथा अम्बोया द्वितीय स्थान पर रहा। ऑल राउंड बेस्ट का खिताब कफोटा स्कूल को दिया गया। मुख्य अतिथि ने सभी छात्रों को इनाम वितरित किए। इस मौके पर अनैको गणमान्य लोग मौजूद रहे।