101 किलोग्राम भुक्की और तीन गिरफ्तार.... ddnewsportal.com

101 किलोग्राम भुक्की और तीन गिरफ्तार.... ddnewsportal.com

101 किलोग्राम भुक्की और तीन गिरफ्तार.... 

पुलिस ने अब तक बरामद किया है कुल 451 किलोग्राम चूरापोस्त

पांवटा साहिब मे पुलिस ने भुक्की मामले मे दुहरी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले मे जहां तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं 101 किलोग्राम और भुक्की बरामद की है। अब तक इस मामले मे पुलिस कुल साढ़े चार सौ किलोग्राम चूरापोस्त बरामद कर चुकी है। तीनों आरोपियों को अदालत मे पेश किया गया जहां से उन्हे तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला हैं।

उम्मीद है कि पुलिस रिमांड मे अब भुक्की मामले मे कईं राज पर से पर्दा हट सकता है। जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को पुलिस ने बातामंडी मे यमुना नदी के किनारे पुलिस को फिर से 101 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने कब्जे मे ले लिया है। बताया जा रहा है यह चूरापोस्त गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद बरामद किया गया है। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में कई दिन से फरार चल रहे गिरोह के तीन सदस्यों को

गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मोहम्मद दीन (काला), बुधराम, ट्रक मालिक सतीवाला निवासी अजमेर को गिरफ्तार किया है। गोर हो कि इस मामले को लेकर एसपी सिरमौर ने एक एसआईटी गठित की थी। जिसमें डीएसपी पांवटा वीर बहादुर और एडिशनल एसएचओ राजेश पाल को एसआईटी में शामिल किया गया था। बता दें कि पांवटा साहिब में पुलिस ने करीब 10 दिन पहले सुबह 200 किलो चूरा पोस्त पकड़ा था, वहीं देर शाम 150 किलो और चूरापोस्त यमुना किनारे से बरामद किया था। इस मामले में ट्रक चालक अभी तक फरार था, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अब तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहाँ से तीनो को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि शनिवार शाम पुलिस ने 101 किलोग्राम चूरापोस्त फिर बरामद किया है।