शिमला: अमित शाह की मौजूदगी में सत्ता वापसी के लिए ये रणनीति... ddnewsportal.com

शिमला: अमित शाह की मौजूदगी में सत्ता वापसी के लिए ये रणनीति...  ddnewsportal.com

शिमला: अमित शाह की मौजूदगी में सत्ता वापसी के लिए ये रणनीति...

फीडबैक के साथ साथ गुजरात की तर्ज पर जीत को गृह मंत्री ने जिला व मंडल अध्यक्षों को दिये टिप्स

आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह धर्मशाला में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बीते दिन उन्होंने दिन में तीन जनसभाएं कीं और उसके बाद देर रात चुनाव पर फीडबैक लेने के लिए बैठक भी की। पीटरहॉफ शिमला में आयोजित बैठक में शाह ने गुजरात की तर्ज पर चुनाव जीतने के लिए टिप्स दिए। बैठक में शिमला संसदीय क्षेत्र के जिला और मंडल अध्यक्षों को बुलाया गया था। शाह ने कहा कि मिशन रिपीट के लिए सभी दिन-रात एक कर लें। 


शाह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कमजोर सीटों पर भाजपा के जिला और मंडल अध्यक्षों को अपना प्रचार बढ़ाना होगा। इस बैठक में अनेक संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हुई। शाह ने जिला और मंडल अध्यक्षों से उनके क्षेत्रों की विधानसभा सीटों की वस्तुस्थिति पर भी चर्चा की और भाजपा के कमजोर माने जाने वाले विधानसभा हलकों के बारे में बारीकी से पूछा तथा टिप्स दिए कि इन्हें कैसे मजबूत किया जा सकता है।
इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, पूर्व प्रभारी मंगल पांडे, चुनाव सह प्रभारी देवेंद्र राणा, संगठन मंत्री पवन राणा विशेष रूप से मौजूद रहे।