आम आदमी पार्टी ने नाहन में फूंका केंद्र सरकार का पुतला ddnewsportal.com

आम आदमी पार्टी ने नाहन में फूंका केंद्र सरकार का पुतला ddnewsportal.com

आम आदमी पार्टी ने नाहन में फूंका केंद्र सरकार का पुतला

अग्निपथ योजना के खिलाफ पार्टी सड़कों पर, किया प्रदर्शन, डी.सी. की मार्फत राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन।

अग्निपथ योजना के खिलाफ बवाल जारी है। रविवार को आम आदमी पार्टी जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन में सड़कों पर उतरी है। शहर में आक्रोश रैली निकालते हुए केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और डीसी कार्यालय के सामने केंद्र सरकार का पुतला फूंका गया। इस दौरान डी.सी. सिरमौर की मार्फत एक ज्ञापन देश के राष्ट्रपति को भेजा गया है।

जिसमें अग्निपथ योजना को तुरंत प्रभाव से रद्द करने की गुहार लगाई गई है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार बेरोजगार युवाओं के साथ भत्ता मजाक कर रही है। अग्निपथ योजना के खिलाफ आज देश के युवा सड़कों पर है और आम आदमी पार्टी पूरे हिमाचल प्रदेश में अग्निपथ योजना का विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार जनविरोधी नीतियां ला रही है। जिससे देश की जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना में 4 सालों के बाद 25 प्रतिशत युवाओं को अन्य क्षेत्र में नौकरी देने

का हवाला केंद्र सरकार द्वारा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत युवाओं में से 75 प्रतिशत युवा कहाँ जाएगें। उन्होंने कहा कि इस तरह के निर्णय से दिखाई देता है कि रक्षा मंत्रालय में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की कवायद की जा रही है। उन्होंने बताया कि अगर इस योजना का विरोध नहीं किया जाता है तो आने वाले समय में मोदी सरकार अन्य विभागों में भी इस तरह की योजना ला सकती है। जो देश हित में नहीं है। उन्होंने मांग की है कि पूर्व की तरह ही सेना में भर्ती हो इसके लेकर एक ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा गया है।