Paonta Sahib: श्री राम नाट्य क्लब बद्रीनगर में इस दिन से करेगा रामलीला मंचन, हर धर्म के लोग करते हैं आर्थिक सहयोग ddnewsportal.com

Paonta Sahib: श्री राम नाट्य क्लब बद्रीनगर में इस दिन से करेगा रामलीला मंचन, हर धर्म के लोग करते हैं आर्थिक सहयोग ddnewsportal.com
पाँवटा साहिब: रामलीला मंचन आयोजन के लिए चंदा जुटाते श्री राम नाट्य क्लब बद्रीनगर के पदाधिकारी, इस दौरान ताज सैलून के संचालक मोहम्मद साबिर आर्थिक सहयोग की पर्ची कटाते हुए।

Paonta Sahib: श्री राम नाट्य क्लब बद्रीनगर में इस दिन से करेगा रामलीला मंचन, हर धर्म के लोग करते हैं आर्थिक सहयोग

पाँवटा साहिब में श्री राम नाट्य क्लब बद्रीनगर में इस वर्ष भी श्री राम लीला मंचन का भव्य शुभ आरम्भ बडे हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा। वर्ष 2024 की श्री राम लीला मंचन का आगाज वैसे तो 14 सितम्बर झण्डा रोहण से हो चुका है और 01 अक्तूबर 2024 से 12 अक्तूबर दशहरा के दिन तक श्री राम लीला का मंचन किया जायेगा। रामलीला के दौरान प्रत्येक रात्री प्रसाद वितरण किया जायेगा। रामलीला का मंचन क्लब के लोकल कलाकारों व क्लब सदस्यों द्वारा किया जायेगा।


क्लब के प्रधान धनवीर कपूर, निर्देशक सोमनाथ अग्रवाल, सचिव संदीप शर्मा व कोषाध्यक्ष रजनीश खापड़ा ने बताया कि रामलीला मंचन के साथ-साथ हर वर्ष की भांति श्री राम लीला प्रतियोगिता भी होगी जिसमे कृपा पात्र बने। किसी भाग्यशाली व्यक्ति को कूपन ड्रा से ईनाम दिया जाएगा। साथ ही रामलीला से संबन्धित क्विज प्रोग्राम भी होगा, जो सही जबाब देगा उसको भी ईनाम दिया जायेगा। प्रधान धनवीर कपूर ने बताया कि इस वर्ष हम एक और नई व्यवस्था शुरू करने जा रहे है जिसमे स्टेज नृत्य को बिल्कुल खत्म किया जाएगा और नृत्य की बजाय हम धार्मिक सांस्कृतिक प्रोग्राम राम लीला सीन के बीच-बीच में करते रहेंगे, जिसमे शहर के उभरते गायक, डांसर व अन्य प्रतिभा वाले बच्चों को स्टेज पर अपनी कलाकारी दिखाने का मौका दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस आयोजन के लिए क्लब आस-पास के व्यापारियों से भी चंदे के रूप में आर्थिक सहयोग लेता है, जिसमें हर धर्म के लोग उनका सहयोग करते हैं।