Paonta Sahib: पुल मुरम्मत के काम में तेजी के आदेश दें डीसी सिरमौर  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पुल मुरम्मत के काम में तेजी के आदेश दें डीसी सिरमौर  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पुल मुरम्मत के काम में तेजी के आदेश दें डीसी सिरमौर 

कांगेस के युवा नेता प्रदीप चौहान ने लोगों की समस्या देखते किया आग्रह, रौजाना पाँवटा आवागमन हो रहा प्रभावित 

गिरिपार क्षेत्र के आंजभोज और किलोड़ क्षेत्र के अधिकांश लोगों का पाँवटा साहिब पंहुचने का मुख्य सड़क मार्ग पुरूवाला बांगरण रोड है। लेकिन पिछले लगभग दो माह से पुल मरम्मत के चलते यहां पर ट्रैफिक प्रभावित हो रहा है, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

यह बात पाँवटा साहिब के कांग्रेस के युवा नेता प्रदीप चौहान ने जारी प्रेस बयान में कही और उपायुक्त सिरमौर से आग्रह किया कि वह विभाग और ठेकेदार को आदेश दें कि काम में तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा कि बांगरण पुल मरम्मत का काम बहुत स्लो गति से चल रहा है। उसमें पीडब्ल्यूडी विभाग और जिस ठेकेदार ने काम ले रखा है उसको निर्देश दिए जाएं कि इस काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। स्थानीय मजदूर जो गिरिपार क्षेत्र से पाँवटा साहिब में काम करने के लिए जाते हैं उनको काफी दिक्कत का

सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि उनको काफी घूमकर लंबे रूट से होकर जाना पड़ रहा है। इसके साथ ही यदि कोई बीमार हो जाए तो भी उन्हें काफी घूमकर जाना पड़ रहा है। जिस वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग अब कर रहे हैं वहां पर भी काफी जाम लगता है। बारिश के बाद नदी में पानी आने से यह मार्ग भी क्षतिग्रस्त और खतरनाक हो गया है। उन्होंने कहा कि पहले ठेकेदार को 1 महीने का टाइम दिया था परंतु अब तो काफी महीने हो गए। इसलिए डीसी सिरमौर से निवेदन है कि विभाग को बोलकर इस काम को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएं ताकि लोगों को ज्यादा दिक्कत का सामना ना करना पड़े।