Paonta Sahib: आपदा से उबरने को आओ मिलकर बढ़ायें हाथ-चौहान ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आपदा से उबरने को आओ मिलकर बढ़ायें हाथ-चौहान ddnewsportal.com
फाइल फोटो: प्रदीप चौहान, मजदूर नेता सिरमौर।

Paonta Sahib: आपदा से उबरने को आओ मिलकर बढ़ायें हाथ

मजदूर युवा नेता प्रदीप चौहान का हिमाचल को फिर मजबूत बनाने के लिए सरकार के सहयोग का आह्वान, आपदा राहत कोष में खुलकर करें दान

जिला सिरमौर के मजदूर युवा नेता प्रदीप चौहान का कहना है कि प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे हिमाचल को फिर मजबूत बनाने के लिए यूथ अहम भूमिका निभा सकता है। 
जारी बयान में कांग्रेस नेता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हाल ही में आई प्राकृतिक आपदा ने हिमाचल के लोगों को ख़तरे में डाल दिया है और आम जनमानस का काफी जान और माल का

नुकसान हुआ है। इससे उबरने को प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के लोगों एवं सभी जनता से आह्वान किया है कि वह आपदा राहत कोष में स्वेच्छा से दान करें। ताकि पीड़ितों की हरसंभव मदद की जा सके। प्रदीप चौहान ने पांवटा विधानसभा विधानसभा क्षेत्र के सभी युवाओं से आग्रह किया है कि स्केनर पर अधिक से अधिक राशि दान करें और प्रदेश के मुख्यमंत्री के हाथ मजबूत बनाएं। वही लोगों से भी निवेदन किया है कि इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और पीड़ितों की हर संभव मदद करें।


प्रदीप चौहान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को सुंदर बनाने के लिए हम सभी को राजनीतिक से ऊपर उठकर हिमाचल को मजबूत बनाना है। जरूरतमंद लोगों की मदद करनी है और हिमाचल के विकास के लिए प्रदेश सरकार का अधिक से अधिक सहयोग करना है। उन्होंने पाँवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के सभी पार्टियों के नेताओं, कार्यकर्ताओं व समाजसेवी और उद्योगपतियों से निवेदन किया है कि इस मुश्किल घड़ी में सरकार को मजबूत बनाने के लिए इस स्कैनर पर अधिक से अधिक राशि दान करें।