हिमाचल: भाजपा नेता का बेटा नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार  ddnewsportal.com

हिमाचल: भाजपा नेता का बेटा नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार  ddnewsportal.com
फाइल फोटो।

हिमाचल: भाजपा नेता का बेटा नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार 

सप्लायर को फोन पर दे रहा था दिशा-निर्देश, पुलिस ने घर पर बरामद किया ये सामान...

हिमाचल प्रदेश में नशा सप्लाई के आरोप में पुलिस ने भाजपा के बड़े रसूखदार नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है। यह पकड़े गए सप्लायर को फोन पर दिशा-निर्देश दे रहा था जिसके बाद पुलिस उसके घर तक पंहुची। 

दरअसल, गगरेट पुलिस ने पंजाब से हेरोइन की तस्करी कर प्रदेश में उसकी सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। अंबोटा में पुलिस टीम की ओर से की कार्रवाई में दो कार सवार आरोपी युवक 16.12 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए हैं। इनकी निशानदेही पर हमीरपुर के भाजपा नेता के बेटे को भी उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है। गगरेट पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ के बाद पंजाब के होशियारपुर में उस ठिकाने पर भी दबिश दे सकती है, जहां से हेरोइन की सप्लाई प्रदेश में की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना गगरेट के प्रभारी अशोक चौधरी की अगुवाई में सोमवार देर शाम आशादेवी-अंबोटा-शिवबाड़ी मार्ग पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान पंजाब की ओर से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने जब गाड़ी चालक को रुकने का इशारा किया, तो गाड़ी में सवार दो युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। शक के आधार पर पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के इंजन

के पाइप में छिपाकर रखी गई एक पुड़िया बरामद हुई। उसमें भूरे रंग का पाउडर दिखाई दिया। जांच करने पर पुड़िया में हेरोइन (चिट्टा) पाई गई, जिसका वजन 16.12 ग्राम था। इसी दौरान एक आरोपी के मोबाइल फोन की जांच करने पर पाया कि उन्हें हमीरपुर के सासन गांव का एक युवक दिशा निर्देश दे रहा था और गाड़ी भी उसी की थी। पुलिस ने बिना समय गंवाए हमीरपुर का रुख किया और रविंद्र के घर दबिश दी। घर पर पुलिस को वेइंग मशीन भी बरामद हुई। रविंद्र कुमार के पिता हमीरपुर जिला के एक रसूखदार नेता बताए जा रहे हैं।