BJP MLA Meeting: भाजपा विधायक दल की बैठक, बजट सेशन में इन मुद्दों पर घेरेंगे सरकार को... ddnewsportal.com

BJP MLA Meeting: भाजपा विधायक दल की बैठक, बजट सेशन में इन मुद्दों पर घेरेंगे सरकार को... ddnewsportal.com

BJP MLA Meeting: भाजपा विधायक दल की बैठक, बजट सेशन में इन मुद्दों पर घेरेंगे सरकार को...

हिमाचल प्रदेश का बजट सत्र भी बीते सेशन की तरह हंगामेदार होने की संभावना बन रही है। विपक्षी दल के तेवर कड़े नजर आ रहे है। इसके संकेत भाजपा विधायक दल की बैठक में मिल गये है। भाजपा विधायक दल ने तय किया है कि बजट सत्र के दौरान भाजपा आक्रामक रुख अपनाएगी। संस्थानों को बंद करने और आपदा राहत में बंदरबांट का मुद्दा भी फिर से उठाया जाएगा। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि भाजपा विधायक दल की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इसमें अनेक मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से सभी प्रश्न पूछेंगे कि जब आप भी इसी प्रकार से कार्यालय एवं संस्थान खोल रहे हैं तो भाजपा सरकार के दौरान खोले गए संस्थानों को क्यों बंद किया गया।


इस बैठक में विधायक सतपाल सिंह सत्ती, बिक्रम ठाकुर, सुखराम चौधरी, हंसराज, जेआर कटवाल, इंद्र सिंह गांधी, रणधीर शर्मा, बलबीर वर्मा, सुरेंद्र शौरी, त्रिलोक जम्वाल, दिलीप ठाकुर, डीएस ठाकुर, जनक राज, रणवीर सिंह निक्का, रीना कश्यप, दीपराज, लोकेंद्र कुमार आदि ने भाग लिया। 
जमवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई कि किस प्रकार से अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के सभी विधायक काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने विधायक निधि की आखिरी किस्त भी रोक रखी थी। जयराम ठाकुर ने इस मुद्दे को उठाया तो सरकार ने उसी रात फाइल पर हस्ताक्षर कर आखिरी किस्त जारी कर दी।