Asian games महिला कबड्डी चैंपियन टीम की कप्तान का पाँवटा साहिब में हुआ स्वागत ddnewsportal.com

Asian games महिला कबड्डी चैंपियन टीम की कप्तान का पाँवटा साहिब में हुआ स्वागत ddnewsportal.com

Asian games महिला कबड्डी चैंपियन टीम की कप्तान का पाँवटा साहिब में हुआ स्वागत 

रितु नेगी को अलग-अलग कार्यक्रम में पूर्व विधायक बलदेव तोमर और युवा कांग्रेस पाँवटा ने किया सम्मानित 

एशियाई खेलों में अपनी प्रतिभा से विश्व भर में नाम रोशन करने वाली भारतीय महिला कबड्डी टीम वापिस भारत लौट आई है। जगह जगह टीम का भव्य स्वागत किया जा रहा है। जिन प्रदेशों से बेटियां गोल्ड मेडल जीत कर अपने प्रदेश लौट रही है वहां पर भी स्थानीय लोग भव्य रूप से चैंपियन का स्वागत कर रहे हैं। इसी कड़ी में बालाओं की इस कबड्डी टीम की कप्तान रही हिमाचल प्रदेश की बेटी रितु नेगी का भी जगह जगह भव्य स्वागत हो रहा है। जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र की बेटी रितु नेगी गुरूवार को गुरू की नगरी पाँवटा साहिब पंहुची। इस मौके पर शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव सिंह तोमर ने अपने घर पर रितु नेगी का स्वागत

कर उसे एशियाई चैंपियन बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि एशियाई खेलों में ऐतिहासिक जीत हासिल कर स्वर्ण पदक प्राप्त करने के बाद शिलाई की बेटी एवं भारतीय महिला कब्बडी टीम की कप्तान रितु नेगी का हमारे घर पांवटा साहिब में आना हुआ। हमारे घर आने पर पूरे परिवार सहित उनका स्वागत किया व बधाई दी। रितु नेगी की उपलब्धि से संपूर्ण क्षेत्र गौरवान्वित हुआ है।
वहीं, युवा कांग्रेस पाँवटा साहिब ने भी पाँवटा साहिब लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में रितु नेगी का स्वागत किया। युवा कांग्रेस की तरफ से रितु नेगी सहित उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर युवा नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि यह गर्व की बात है कि भारत की महिला टीम ने एशियन गेम्स में कबड्डी में भी स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। और उससे भी ज्यादा गर्व इस बात का है कि इस टीम की कप्तान रितु नेगी सिरमौर के शिलाई क्षेत्र से ताल्लुक रखती है। उन्हें ढेरों बधाई। इस मौके पर युवा कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।