Paonta Sahib: किराये को लेकर SDM ने ई-रिक्शा चालकों को दिये सख्त निर्देश ddnewsportal.com

Paonta Sahib: किराये को लेकर SDM ने ई-रिक्शा चालकों को दिये सख्त निर्देश ddnewsportal.com
पाँवटा साहिब: ई-रिक्शा अधिक किराया लेने के मामले में बैठक के दौरान एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा, विभागीय अधिकारी और ई-रिक्शा संचालक।

Paonta Sahib: किराये को लेकर SDM ने ई-रिक्शा चालकों को दिये सख्त निर्देश 

हर चौराहे का किराया तय करने, बच्चों का आधा किराया और ई-रिक्शा पर शिकायत नंबर...

पाँवटा साहिब में ई-रिक्शा चालकों की मनमानी पर एसडीएम पाँवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने मनमर्जी न रूकने भविष्य में कड़ी कार्रवाई के संकेत दे दिये हैं। फिलहाल नियमों के तहत चलने और सही किराया लेने के निर्देश जारी किए गए है। न मानने पर कार्रवाई की भी बात कही गई है। 

दरअसल, ई-रिक्शा चालकों की मनमाने किराया लेने से परेशान कुंजा मतरालियो पंचायत के पहाड़ी कॉलोनी के लोगों ने एसडीएम पाँवटा साहिब से शिकायत की थी। जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने एक बैठक बुलाई  जिसमे विभाग के अधिकारी सहित ई-रिक्शा चालकों को भी बुलाया गया। 

बैठक में एसडीएम ने निर्देश दिए कि ई-रिक्शा चालक छोटे बच्चों का आधा किराया लें। साथ ही ई-रिक्शा पर शिकायत नंबर लगाया जाये ताकि लोगों को कोई दुविधा न हो। एसडीएम ने कहा कि ई-रिक्शा चालक हर चौक का किराया भी निर्धारित करें, साथ ही ई-रिक्शा को धीमी गति से चलाये। उन्होंने कहा कि अगर कोई रिक्शा चालक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए व तय रेट से अधिक किराया लेते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

इस मौके पर नायब तहसीलदार मोहम्मद फरीद, आरटीओ सोना चौहान, पॉल्यूशन बोर्ड के अधिशासी अभियंता पवन शर्मा, 
सहायक अभियंता दलीप कपूर आदि भी मौजूद रहे।