Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन की छात्राओं ने स्टेट में जीता गोल्ड मेडल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन की छात्राओं ने स्टेट में जीता गोल्ड मेडल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन की छात्राओं ने स्टेट में जीता गोल्ड मेडल 

क्लस्टर-16 खो-खो प्रतियोगिता में प्रदेश की छह टीमों को दी मात, अब नेशनल में धाक जमाने को तैयार, छात्र टीम को रजत, स्कूल प्रबंधन खुश

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने फिर से अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते हुए स्कूल का नाम रोशन किया है। 
स्कूल से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 1 से 4 दिसंबर 2022 तक मोंटेसरी कैंब्रिज स्कूल, नूरपुर, जिला कांगड़ा में आयोजित क्लस्टर-16 खो-खो प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इस प्रतियोगिता में उन्होंने 5 स्कूलों को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल की यह प्रतियोगिता अत्यंत ही रोचक थी। इस प्रतियोगिता में विरोधी टीम एक भी अंक नहीं बना सकी। 12-0 से यह प्रतियोगिता विद्यालय की छात्राओं ने बड़े गर्व के साथ जीती। इस प्रतियोगिता में सहाना को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब दिया गया। यह भी गर्व का विषय है कि छात्राओं की खो-खो टीम सीबीएसई की नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई है।

इसीके साथ बॉयज की खो-खो टीम ने अपने वर्ग की प्रतियोगिता में कड़ा संघर्ष करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त कर रजत पदक पर कब्जा किया।
विद्यालय के खिलाड़ियों की उपलब्धियां यहीं पर समाप्त नहीं होती। 2 से 4 दिसंबर 2022 तक ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल  सिरसा, हरियाणा में आयोजित अंडर-19 बॉयज वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्रों ने कांस्य पदक प्राप्त किया। इसी के साथ 26 से 29 नवंबर 2022 तक बिलासपुर हिमाचल प्रदेश में आयोजित अंडर-19 एथलेटिक प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्राओं ने गर्ल्स रिले रेस में दूसरा तथा लड़कों ने बॉयज रिले रेस में तीसरा स्थान प्राप्त किया। 
स्कूल प्रधानाचार्या दविन्द्र कौर साहनी ने बताया कि शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल ऊंचे कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। विद्यालय सदा इस तथ्य का समर्थन करता है कि शिक्षा और खेल दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। इस अवसर पर विद्यालय में हर्षोल्लास का माहौल है। विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या दविंदर कौर साहनी ने छात्रों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन की अपेक्षा व्यक्त की तथा कोच टीचर्स प्रवीण सैनी, विपुल राठौर, दीदार सिंह तथा गुरनाम सिंह की पीठ थपथपा कर प्रशंसा की।