Maha Aarti: हरिद्वार जैसी महाआरती देखनी है तो पंहुचे पाँवटा साहिब ddnewsportal.com

Maha Aarti: हरिद्वार जैसी महाआरती देखनी है तो पंहुचे पाँवटा साहिब ddnewsportal.com
फाइल फोटो: गंगा जी की आरती, हरिद्वार।

हरिद्वार जैसी महाआरती देखनी है तो पंहुचे पाँवटा साहिब 

यमुनाघाट मंदिर पर 7 मई को पूजन और भव्य आरती का होगा आयोजन, ये है आयोजक...

हरिद्वार में पवित्र गंगा नदी के किनारे होने वाली महाआरती विश्व भर में प्रसिद्ध है, लेकिन यदि उसी तरह की आरती आपके शहर में हो रही हो तो आप ये मौका गंवाना नही चाहेंगे। 


"गंगा समग्र" सारे देश में गंगा के साथ-साथ सभी भारत की पवित्र नदियों की सफाई उनकी सरलता तरलता और पवित्रता का काम करती हैं। इसी क्रम में पांवटा साहिब में मां यमुना का पूजन और आरती का आयोजन 7 मई 2023 को सांय 6:30 बजे पवित्र यमुना घाट यमुना मंदिर में होगा। जिसमें "गंगा समग्र" के अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख गिरीश चंद्र चतुर्वेदी अपने साथियों सहित उपस्थित रहेंगे।

आयोजन समीति के सदस्य संयोजक गंगा समग्र अश्वनी शर्मा, सहसंयोजक गंगा समग्र राजेंद्र तिवारी, ओसी पराशर, विकास वालिया, आरती पराशर, विनोद कुमार, नरेश खापड़ा, शांति स्वरूप गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, अजय मंगल, अनिरुद्ध बंगवाल, शशी चौधरी एडवोकेट, अरविंद बंसल, चंद्रशेखर, राकेश कश्यप और

अरुण चौधरी आदि ने सभी धर्म प्रेमियों से निवेदन किया है कि उक्त तिथि और समय पर अपने साथियों और परिवार के सदस्यों के साथ उपस्थित होने की कृपा करें। साथ ही सभी सज्जन अपने साथ 5/5 मिट्टी के "दिवे" लाने का भी कष्ट करेंगे।