Shillai: हेलिकॉप्टर में उड़ने वाले बागियों को उड़ाएगी जनता, शिलाई में सीएम सुक्खू ने लगाई लताड़ ddnewsportal.com

Shillai: हेलिकॉप्टर में उड़ने वाले बागियों को उड़ाएगी जनता, शिलाई में सीएम सुक्खू ने लगाई लताड़ ddnewsportal.com

Shillai: हेलिकॉप्टर में उड़ने वाले बागियों को उड़ाएगी जनता, शिलाई में सीएम सुक्खू ने लगाई लताड़

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बुधवार को शिलाई विधानसभा के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने जहां अपने संबोधन में अपनी सरकार के 15 माह के कार्यकाल के दौरान संघर्ष और विकास के बारे में जानकारी दी, वहीं गत दिनों

राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने वाले कांग्रेस के 6 बागी पर भी खूब बरसे। उन्होनें कहा कि जो लोग कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनकर आए उन्होंने पार्टी को ही नही बल्कि अपनी विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ भी धोखा किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल देवी देवताओं की भूमि है और यहां इस तरह से धोखेबाजी करना कभी माफ नही किया जाता। उन्होंने कहा कि 6 बागी हेलिकॉप्टर से पंचकूला से वोट डालने आए और भाजपा के पक्ष मे मतदान कर चले गये। हेलिकॉप्टर में उड़ने वाले इन बागियों को जनता उड़ाएगी। 


उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बागी पहले पंचकूला ललित होटल में रहे, फिर वहां से हरिद्वार चले गये, लेकिन मां गंगा ने भी उनको पाप धोने से मना कर दिया जिसके बाद वह ऋषिकेश निकल गये। अब पता चला है कि वह वहां से भी कहीं और निकल गये। ऐसा लगता है कि उन्हे यह लग रहा है कि उनके पीछे देवी देवता पड़ गये है तभी कहीं चैन नही है। उन्होंने कहा कि यह जनता की कुर्सी है और जनता ही इसे पूरे पांच साल चलायेगी।