Himachal News: दोस्तों के साथ नहा रहा था पंजाब का युवक कि हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा... ddnewsportal.com

Himachal News: दोस्तों के साथ नहा रहा था पंजाब का युवक कि हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा... ddnewsportal.com

Himachal News: दोस्तों के साथ नहा रहा था युवक कि हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा...

हिमाचल प्रदेश घूमने आए पंजाब के युवक की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। राज्य की पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज के भागसूनाग स्थित वाटरफाल के समीप नाले में नहाने उतरा पंजाब का युवक अचानक पानी के तेज बहाव में बह गया। युवक का शव घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अमित कुमार निवासी जालंधर ने पुलिस थाना मैक्लोडगंज को

सूचना दी कि वह और उसके 4 साथी भागसूनाग वाटरफाल के साथ नाले में नहा रहे थे। इस दौरान नाले का जलस्तर अचानक बढ़ गया, जिसके चलते उनका एक दोस्त पवन कुमार (32) पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी नजदीक राकेश टैंट हाऊस जालंधर पानी के तेज बहाव में बह गया। वहीं अन्य दोस्त वहां से निकल आए थे। 
वहीं एसडीआरएफ कांगड़ा और मैक्लोडगंज पुलिस की टीम ने पानी के तेज बहाव में लापता युवक की तलाश के लिए अभियान छेड़ा तथा वाटरफाल से करीब 100 मीटर नीचे युवक का शव बरामद कर लिया गया। उधर, एएसपी कांगड़ा बीर बहादुर ने बताया कि भागसूनाग वाटरफाल के समीप नाले में बहे पंजाब के युवक का बरामद कर लिया गया है। रविवार को युवक का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।