हिमाचल में दो सड़क हादसों में तीन की मौत ddnewsportal.com

हिमाचल में दो सड़क हादसों में तीन की मौत ddnewsportal.com
फोटो: साभार गूगल।

हिमाचल में दो सड़क हादसों में तीन की मौत

पढें कैसे सोते हुए व्यक्ति के लिए दबे पाँव आई मौत, दूसरे हादसे में...

हिमाचल प्रदेश में दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। दुर्घटनाएं मंडी जिले में मंगलवार सुबह पेश आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पहला हादसा औट ट्रैफिक टनल के अंदर हुआ। हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई है। वहीं दूसरा हादसा पनारसा में हुआ, जहां सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी को दूसरी गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में गाड़ी में सोये एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा

घायल है। मृतक की पहचान 60 वर्षीय सुमन कुमार निवासी शाहपुर कांगड़ा के तौर पर हुई है। उधर, चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर औट में बनी टनल में सुबह एक गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी।
इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में नरेश कुमार पुत्र लीलाधर निवासी सरिणी निहरी मंडी और रामपाल पुत्र अनंत राम निवासी बंदला बिलासपुर शामिल है। बताया जा रहा है कि पंजाब से सात लोग एक्सयूवी में सवार होकर यहां घूमने के लिए आए हुए थे। टनल के अंदर गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। हादसे के बाद गाड़ी सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। औट थाना पुलिस को जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से मंडी सदर थाने को इसकी सूचना दी और भ्यूली पुल पर नाका लगवाया और गाड़ी को कब्जे में लिया। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।