Himachal: सैलरी लेने गये युवक के साथ हुई ये दर्दनाक घटना ddnewsportal.com

Himachal: सैलरी लेने गये युवक के साथ हुई ये दर्दनाक घटना  ddnewsportal.com
प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार गूगल।

Himachal: सैलरी लेने गये युवक के साथ हुई ये खौफनाक घटना

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, पिता बोले...

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में सैलरी लेने गये युवक के साथ खौफनाक वारदात हुई है। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत झाड़माजरी के अलम्बिक चौक के समीप नाले में युवक का शव बरामद हुआ है। राहगीरों ने नाले में युवक का शव गिरे होने की सूचना बरोटीवाला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बरोटीवाला पुलिस की टीम मौके पहुंची और नाले से युवक के शव को बाहर निकाला। युवक के पास से कुछ पैसे और जेब में एक पर्ची मिली, जिस पर दो मोबाइल नम्बर लिखे थे। प्लम्बर के मोबाइल नम्बर पर फोन करने पर पता चला के युवक गुप्ता प्रॉपर्टी न्यू टाऊन का रहने वाला है, जिसके बाद प्लम्बर ने मृतक युवक के पिता को सूचित किया। नाली से पुलिस टीम ने मोबाइल भी ढूंढा, जो पानी में गिरने के कारण बंद हो गया था।

वहीं, मृतक के पिता ने बताया के बीते कल युवक अपनी सैलरी लेने फैक्ट्री गया था और रात को वापिस नहीं आया। गुरुवार को सुबह उसका शव नाले में गिरे होने की सूचना मिली। बरोटीवाला पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया  युवक के शरीर पर चोट के कोई ऐसे निशान नहीं मिले, जिससे हत्या की आशंका जताई जाए। नाली में गिरने के चलते युवक के नाक पर घाव के निशान थे 
डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया के पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके ब्यान कलमबद्ध करके आगामी करवाई शुरू कर दी है।