Himachal Accident News: पिकअप के खड़ी कार पर पलटने से एक की मौत - ddnewsportal.com

Himachal Accident News: पिकअप के खड़ी कार पर पलटने से एक की मौत - ddnewsportal.com

Himachal Accident News: पिकअप के खड़ी कार पर पलटने से एक की मौत 

महिला सहित अन्य चार घायल, पढ़ें कैसे पेश आया हादसा...

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है। घटना राजधानी के विकासनगर क्षेत्र में हुई है। मृतक युवक की पहचान अनीश कुमार पुत्र हरिंदर माथुर (22) बिहार निवासी के तौर पर हुई है। हादसे में सौरभ उपाध्याय (34), सुभाष (34), राजू तिवारी (27), सौरभ सिंह (34) और अंजू (20) घायल हुए हैं। इसमें महिला सहित चार लोगों को

प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। सौरभ उपाध्याय का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छोटा शिमला थाना क्षेत्र की रझाना पंचायत में यह हादसा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक सामान से लदी पिकअप विकासनगर से पट्टी गांव की तरफ जा रही थी। इसमें चालक हितेंद्र सहित सात लोग सवार थे। शाम करीब 7:00 बजे पट्टी गांव के पास पिकअप मोड पर अनियंत्रित होने के बाद लुढ़कते हुए दूसरी सड़क पर खड़ी कार पर पलट गई।


कार स्थानीय निवासी अनुराग शांडिल की थी जोकि क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि हादसे के वक्त कार में कोई नहीं था। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद बचाव अभियान शुरू किया। घायलों को एंबुलेंस से आईजीएमसी अस्पताल ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी घटनास्थल पहुंची। प्रारंभिक जांच के मुताबिक गाड़ी को हितेंद्र चला रहा था। इसके साथ आगे पत्नी अंजू और सौरभ बैठे थे जबकि गाड़ी की पीछे वाली सीटों पर  तीन लोग सवार थे। पुलिस ने वाहन चालक की लापरवाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। मामले की तफ्तीश जारी है।