HP Weather Update: आधे हिमाचल में बारिश, पढ़ें, कब से मौसम रहेगा साफ... ddnewsportal.com

HP Weather Update: आधे हिमाचल में बारिश, पढ़ें, कब से मौसम रहेगा साफ...  ddnewsportal.com

HP Weather Update: आधे हिमाचल में बारिश, पढ़ें, कब से मौसम रहेगा साफ...

हिमाचल प्रदेश में येलो अलर्ट के बीच रोहतांग, जलोड़ी दर्रा के अलावा भरमौर की चोटियों में बर्फबारी हुई। जबकि राजधानी शिमला और धर्मशाला में शाम को बादल झमाझम बरसे। बुधवार शाम तक प्रदेश में प्रदेश में तीन नेशनल हाईवे मनाली-लेह, आनी-कुल्लू और काजा-लोसर समेत 280 सड़कें और 280 बिजली

ट्रांसफार्मर ठप रहे। जनजातीय क्षेत्र भरमौर की ऊपरी पहाड़ियों पर बुधवार को बर्फबारी और निचले इलाकों में बारिश होती रही। मणिमहेश, कुगति, चौबिया, सुप्पा, बड़ग्रां, तुंदाह सहित अन्य ऊपरी चोटियों पर भी बर्फबारी हुई। लाहौल घाटी के साथ जिला कुल्लू के ऊंचे इलाकों में बर्फबारी होने से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। दोपहर बाद रोहतांग दर्रा, जलोड़ी दर्रा, अटल टनल रोहतांग के दोनों छोर के साथ कोकसर, सिस्सू सहित ऊंची चोटियां बर्फबारी से सफेद हो गई। 


उधर, मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से कई स्थानों पर बारिश-बर्फबारी की संभावना जताई गई है। कुछ स्थानों पर मौसम खराब बना रह सकता है। मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर और कांगड़ा में गुरुवार को मौसम साफ बना रहने के आसार हैं। वहीं, 15 से 18 मार्च तक पूरे प्रदेश में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है। 19 को कुछ स्थानों पर फिर मौसम बिगड़ सकता है।