Himachal News: ऑल हिमाचल पीडब्ल्यूडी एंड आईपीएच वर्कर यूनियन के प्रधान सीताराम सैनी का निधन ddnewsportal.com

Himachal News: ऑल हिमाचल पीडब्ल्यूडी एंड आईपीएच वर्कर यूनियन के प्रधान सीताराम सैनी का निधन  ddnewsportal.com

Himachal News: ऑल हिमाचल पीडब्ल्यूडी एंड आईपीएच वर्कर यूनियन के प्रधान सीताराम सैनी का निधन

हिमाचल इंटक के महामंत्री व ऑल हिमाचल पीडब्ल्यूडी एंड आईपीएच वर्कर यूनियन के प्रधान सीताराम सैनी का आकस्मिक निधन हो गया है। उनके निधन से हिमाचल इंटक में शोक की लहर है। हिमाचल इंटक के महामंत्री सीताराम सैनी की के निधन पर सिरमौर इंटक ने गहरा शोक प्रकट किया है। इंटक सिरमौर के जिलाध्यक्ष सुभाष शर्मा ने कहा कि सीताराम सैनी के निधन से हिमाचल इंटक को भारी क्षति हुई है। इसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता। 


हिमाचल इंटक को मजबूत करने में सीताराम सैनी ने एक अहम रोल निभाया। जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता। इंटक के महामंत्री सीताराम सैनी की छवि एक ईमानदार नेता के रूप में जानी जाती है। वह मजदूरों के हकों के लिए हमेशा आवाज बुलंद करते रहते थे। और उन्होंने बहुत से मजदूरों को उनका हक भी  दिलाए। सीताराम सैनी के निधन पर सिरमौर इंटक के भिन्न-भिन्न नेताओं ने शोक प्रकट किया। जिनमे इंटक के जिला अध्यक्ष

सुभाष शर्मा, जिला इंटक के महासचिव तोताराम, जम्मूदीन, ऑल हिमाचल पीडब्ल्यूडी एंड आईपीएच वर्कर यूनियन के प्रधान कौशल रहमान, ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रधान नासिर अली, आशा वर्कर की प्रधान राजबाला, महासचिव महिंद्रा, पंप ऑपरेटर के प्रधान राजकुमार, रिटायर यूनियन के प्रधान रमजान मोहम्मद, जगत राम, बृजलाल, महेंद्र सिंह, आदि कार्यकर्ताओं ने शोक प्रकट किया और ईश्वर से प्रार्थना की कि उन्हें अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।