शिमला: राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली, हिमाचल पुलिस ने... ddnewsportal.com

शिमला: राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली, हिमाचल पुलिस ने... ddnewsportal.com

शिमला: राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली, हिमाचल पुलिस ने स्मरणोत्सव दिवस पर किया नमन

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पुलिस स्मरणोत्सव दिवस के अवसर पर अपने उन 216 वीर पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने लोगों और राष्ट्र की सेवा में सर्वोच्च बलिदान दिया। इस अवसर पर पुलिस ग्राउंड, भरारी, शिमला में एक गंभीर और गरिमापूर्ण स्मरणोत्सव परेड का आयोजन किया गया।


इस अवसर पर पुलिस के सभी रैंकों के अधिकारियों और जवानों ने उन शहीदों के सम्मान में शिरकत की, जिन्होंने देश की सुरक्षा, कानून व्यवस्था और नागरिकों की सेवा में अपने प्राणों की आहुति दी। पुलिस स्मरणोत्सव दिवस हर साल उन बहादुर पुलिस कर्मियों को याद करने और सम्मानित करने के लिए मनाया जाता है, जिन्होंने कर्तव्य निभाते हुए अपने प्राण गंवाए।


मुख्य अतिथि अभिषेक त्रिवेदी आईपीएस अतिरिक्त पुलिस महा निदेशक कानून व्यवस्था हिमाचल प्रदेश ने शहीदों की स्मृति में पुष्पांजलि अर्पित की और उनके परिवारों को आश्वासन दिया कि उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जाएगा। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं स्कूल के बच्चों की भी विशेष उपस्थिति रही।