Kafota: जामना में अंडर-19 बॉयज टूर्नामेंट का समापन, कफोटा स्कूल के नाम चार ट्रॉफी... ddnewsportal.com

Kafota: जामना में अंडर-19 बॉयज टूर्नामेंट का समापन, कफोटा स्कूल के नाम चार ट्रॉफी... ddnewsportal.com

Kafota: जामना में अंडर-19 बॉयज टूर्नामेंट का समापन, कफोटा स्कूल के नाम चार ट्रॉफी...

गिरिपार क्षेत्र के कफोटा नागरिक उपमंडल के खेलकूद जोन सतौन के अंडर-19 ब्वायज टूर्नामेंट का राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जामना में समापन हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में दीपचंद शर्मा रिटायर्ड ग्रेड वन अधीक्षक व ग्राम पंचायत जामना के प्रधान सुरेश चौहान ने भाग लिया। खेलकूद

प्रतियोगिता के अंतिम दौर में सांस्कृतिक कार्यक्रम में श्लोक उच्चारण प्रतियोगिता में राजकीय मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अंबोया ने प्रथम व राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जामना ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। संस्कृत गीतिका में राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जामना ने प्रथम स्थान हासिल किया। भाषण प्रतियोगिता में राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जामना के छात्र अनुज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि सोलो सांग में पहला स्थान अंबोया पाठशाला को गया और समूह गान में भी पहला स्थान अबोया के छात्रों ने हासिल किया। एकांकी में राष्ट्रीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भंगानी ने पहला स्थान तथा राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जामना ने दूसरा स्थान हासिल किया। मौसम के खराब होने के कारण फाइनल वर्ग की जो खेल स्पर्धा थी उसमें संयुक्त रूप से दोनों टीमों को विजेता घोषित किया गया। जिसमें कबड्डी में राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कफोटा और अंबोया को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया।

वॉलीबॉल में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जामना और कफोटा को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। इसके अतिरिक्त खो-खो में राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कफोटा और कमरऊ के खिलाड़ियों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया।  बैडमिंटन में राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कफोटा और सतौन को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। मार्च पास्ट में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अंबोया प्रथम और शरली को द्वितीय स्थान पर संतोष करना पड़ा। जबकि कुश्ती में चांदनी और सतौन को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। योग में कमरऊ और अबोया को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। कार्यक्रम के अंत मेअअं स्कूल के प्रधानाचार्य रमेश चौहान ने सभी का इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए आभार प्रकट किया। इस भौके पर अनैकों गणमान्य लोग मौजूद रहे।