कफोटा का सपना होगा साकार-तोहफे देने खुद आ रहे सरकार ddnewsportal.com

कफोटा का सपना होगा साकार-तोहफे देने खुद आ रहे सरकार ddnewsportal.com
फाईल फोटो: जयराम ठाकुर, मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश।

कफोटा का सपना होगा साकार-तोहफे देने खुद आ रहे सरकार

चौपर से पंहुचेंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, करोड़ों रूपये के करेंगे उद्घाटन-शिलान्यास।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र के कफोटा में आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रम में करोड़ों रुपए की लागत कि विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।
उनके स्वागत की प्रशासन और पार्टी ने पूरी तैयारियां कर ली है। सरकारी

प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गुरूवार सुबह साढ़े दस बजे धर्मशाला से हैलिकाॅप्टर में कफोटा के लिए उड़ान भरेंगे। कफोटा हेलीपैड पर वह 11 बजे पंहुचेंगे। प्रातः 11:15 बजे कफोटा में राजकीय महाविद्यालय कफोटा के भवन का लोकार्पण के उपरांत करोड़ों रूपये की विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री

11:55 पर उपमण्डल दण्डाधिकारी कार्यालय कफोटा का विधिवत रूप से शुभारंभ करेंगे। प्रवक्ता ने बताया कि 12:15 बजे मुख्यमंत्री कफोटा के समीप पाब में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद कफोटा लोनिवि विश्राम गृह मे लंच करने के बाद 2:30 बजे शिमला के लिए चौपर से उड़ान भरेंगे। 
उधर, मुख्यमंत्री के आगमन से क्षेत्र की जनता उत्साहित है। लोग जहां बीडीओ कार्यालय और एसडीएम कार्यालय की सौगात देने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का अभिनन्दन करेंगे वहीं जनता को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री

क्षेत्र के विकास के लिए करोडों रूपये की घोषणाएं भी करेंगे। इन उम्मीदों में सतौन में डिग्री काॅलेज और उप तहसील, मस्तभोज में भी उप तहसील तथा कफोटा अस्पताल का दर्जा बढ़ाने की मांगे प्रमुख है। क्योंकि कफोटा अब नागरिक उपमंडल बन गया है तो ऐसे में यहां पर स्वास्थ्य सुविधा को सुदृढ़ करने की दिशा मे सरकार कदम उठा सकती है।